बिग बी की दिवाली पार्टी में बहू ऐश्वर्या ने लूटी महफिल, सामने आईं खूबसूरत फोटोज
बिग बी की दिवाली पार्टी में बहू ऐश्वर्या ने लूटी महफिल, सामने आईं खूबसूरत फोटोज
Share:

दिवाली का जश्न हर सेलेब्रिटी के घर पर मना। करीब 2-3 साल के बाद इसी लिस्ट में शामिल हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)। जी हाँ उन्होंने भी अपने घर पर दिवाली पार्टी दी। वहीं इस खास मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े अपने कुछ खास दोस्तों को इन्वाइट किया। जी हाँ, इस मौके पर सबसे खास अगर कोई नजर आया तो वह थीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)। वह लाल रंग के चमकीले सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं और माथे पर बिंदी और खुले बालों में ऐश्वर्या राय का लुक लोगों को भा गया। अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

शाहीन से शादी के लिए महेश भट्ट ने कबूला था इस्लाम, हमेशा होता था झगड़ा

इसमें देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ मिलकर गेस्ट का स्वागत कर रहे हैं। वहीं इस मौके अभिषेक बढ़ी दाढ़ी और नीले रंग का कुर्ता पहने नजर आए। आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी दिवाली पार्टी काफी प्राइवेट रखी थी। जी दरअसल अपने घर की पार्टी में उन्होंने अपने खास और करीबी दोस्तों को ही बुलाया था। इस दौरान अभिषेक बच्चन खासतौर पर गेस्ट्स का ध्यान रखते नजर आए। जी हाँ और इस मौके उनकी बहन श्वेता बच्चन भी नजर आई। आपको बता दें कि दिवाली पार्टी में रीमा जैन और कुणाल कपूर भी पहुंचे।

मां की गुलाबी साड़ी पहनकर ईशा गुप्ता ने दी दिवाली की बधाई

जी दरअसल रीमा रिश्ते में बिग बी समधन लगती है और कुणाल दामाद। वहीं बिग बी के घर दिवाली पार्टी में अनुपम खेर पत्नी किरण खेर के साथ पहुंचे और इस दौरान इस कपल के साथ उनका बेटा सिकंदर खेर भी था। इनके अलावा इस मौके पर अमिताभ बच्चन के दामाद और श्वेता बच्चन के पति निखिल नंदा भी नजर आए। निखिल इस मौके पर पजामा-कुर्ता में स्पॉट हुए। वहीं अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर लक्ष्मी पूजा अपने प्रतीक्षा बंगले पर की थी और पूरा परिवार एक ही गाड़ी में सवार होकर पूजा करने पहुंचा था।

भाईदूज पर ट्राय करें श्रद्धा कपूर के ये लुक्स

पति और फैमिली संग आलिया ने मनाई अपनी पहली दिवाली

'दिल टूटता है...', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -