महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार!
महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार!
Share:

मुंबई: अभिनेता साहिल खान मुश्किल में फंस गए हैं क्योंकि उन्हें महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में शामिल होने के लिए मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने हिरासत में लिया है। अभिनेता का लायन बुक ऐप, जो महादेव सट्टेबाजी नेटवर्क का एक हिस्सा है, से संबंध के कारण उन्हें हिरासत में लिया गया। जमानत मांगने के बावजूद, उनकी याचिका खारिज कर दी गई, जिसके परिणामस्वरूप उनकी आशंका बढ़ गई।

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कई अभिनेताओं की संलिप्तता का खुलासा हुआ है, जिसमें साहिल खान इस सूची में नवीनतम नाम शामिल हैं। उन्हें छत्तीसगढ़ में हिरासत में लिया गया और फिलहाल आगे की जांच के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है। साहिल खान पर लायन बुक ऐप को प्रमोट करने और उसके कार्यक्रमों में शामिल होने का आरोप है। इसके अलावा, उन पर महादेव नेटवर्क से जुड़े एक अन्य सट्टेबाजी ऐप लोटस बुक 24/7 में भागीदार होने का आरोप है।

अपनी फिटनेस यात्रा के लिए जाने जाने वाले साहिल खान ने शुरुआत में "एक्सक्यूज़ मी" और "स्टाइल" जैसी फिल्मों के साथ फिल्म उद्योग में कदम रखा। हालाँकि, बाद में उन्होंने अपना ध्यान फिटनेस पर केंद्रित कर दिया और एक प्रसिद्ध फिटनेस प्रभावशाली व्यक्ति बन गए। वह डिवाइन न्यूट्रिशन के संस्थापक हैं, जो फिटनेस सप्लीमेंट्स में विशेषज्ञता रखती है।

इसी साल फरवरी में साहिल ने खुलासा किया था कि उन्होंने मिलिना से दूसरी शादी की है, जो उनसे 26 साल छोटी हैं। इससे पहले साहिल ने 2004 में ईरानी एक्ट्रेस निगार खान से शादी की थी, लेकिन उनकी शादी महज एक साल बाद ही अलग हो गई।

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि राजनीति में कदम रखें हेमा मालिनी, खुद एक्ट्रेस ने बताया किस बात का था डर

श्री श्री रविशंकर के एक कॉल ने बदल दी अध्ययन सुमन की जिंदगी, खुद एक्टर ने बताया किस्सा

राम-सीता के किरदार में लीक हुई रणबीर कपूर और साई पल्लवी की तस्वीरें, अवतार देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -