ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को इतने गोल से दी मात
ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को इतने गोल से दी मात
Share:

पैड्रो मार्टिन (Pedro Jose Martín Moreno) के आखिरी क्षणों में किए गए गोल की सहायता से ओडिशा FC (Odisha FC vs Kerala Blasters) ने रविवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से मात दी हजै। ओडिशा FC की 3 मैचों में ये दूसरी जीत है और वह 6 अंकों के साथ अंकतालिका में 9वें से तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। केरल ब्लास्टर्स की टीम लगातार दूसरी हार से 5वें से नौवें स्थान पर आ चुकी है।

केरल ने तीन मैच खेले हैं इसमें से उसे एक में जीत भी हासिल की है और उसके तीन अंक हैं। मैच का पहला गोल 35वें मिनट में केरल के अनुभवी लेफ्ट बैक हरमनजोत खाबरा ने कर दिया है। राइट विंगर जैरी माविमिंगथांगा ने 54वें मिनट में रिबाउंड पर गोल करके ओडिशा FC को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया है। पैड्रो मार्टिन ने 86वें मिनट में बेहतरीन गोल करके ओडिशा को 2-1 से आगे कर चुके है। यह गोल आखिर में निर्णायक साबित हुआ। इंडियन सुपर लीग (ISL) की शुरूआत 7 अक्टूबर से हो गई थी।

 

आईएसएल-एक नजर: 127 कुल मैच खेले जाएंगेमार्च 2023 में प्ले-ऑफ, सेमीफाइनल और फाइनल होने वाले है,  प्ले आफ के नियम में बदलाव हुआ है। शीर्ष दो टीमें सीधे सेमीफाइनल में पहुंचने वाली है, जबकि तीसरे व छठे स्थान पर रहने वाली टीमें चौथे व 5वें स्थान की टीमों से भिड़ेगी।केरला ब्लास्टर्स ने तीन बार उपविजेता का खिताब जीत कीर्तिमान भी बना दिया है। प्रत्येक क्लब 20 मैच खेलने वाले है। 10 घर में तथा 10 घर से बाहर26 फरवरी को लीग चरण खत्म हो जाएगा। 

SA vs ZIM: साउथ अफ्रीका की उम्मीद पर बारिश ने फेरा पानी

PKL में बुल्स ने पाइरेट्स को बराबरी पर रोका

वर्स्टापेन ने अमरीकी ग्रां प्री रेस में हासिल की शानदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -