तो इसलिए सेट पर ही रोने लगी एक्ट्रेस प्रीतिका राव....
तो इसलिए सेट पर ही रोने लगी एक्ट्रेस प्रीतिका राव....
Share:

बॉलीवुड की सुन्दर एक्ट्रेस में से एक 'अमृता राव' की छोटी बहन 'प्रीतिका राव' एक बार फिर से जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली है. कुछ समय के ब्रेक के बाद प्रीतिका फिर से कमबैक कर रही है. इन समय प्रीतिका स्टार प्लस के शो ‘लव का है इंतजार' में नजर आ रही है.

फूट-फूट कर रोने लगी प्रीतिका...

हाल ही में प्रीतिका सेट पर बहुत जोर-जोर से रोने लगी. दरअसल, मोहित सहगल और प्रीतिका का एक बरसात का सीन था जिसके शूट के लिए प्रीतिका को कई घंटो तक गीले कपड़ो में ही रहना पड़ा. सीन में तेज हवा दिखाने के लिए बहुत सारे बड़े-बड़े पंखे भी लगाए गए थे. पानी और तेज हवा में ही प्रीतिका ने 7 घंटो तक लगातार गीले कपड़ो में ही शूट किया. इतना होने के बाद प्रीतिका की हालत बहुत ख़राब हो गयी थी और वह शूट करने की कंडीशन में बिलकुल भी नही थी लेकिन टीम के बहुत मनाने पर प्रीतिका ना नहीं बोल पायी और बस वह फूट-फुटकर रोने लगी.

प्रीतिका की इतनी हालत ख़राब होने के बाद भी उन्होंने शूट पूरा किया. और इतना ही नहीं शो की लीड एक्ट्रेस संजीदा शेख के साथ प्रीतिका को एक इमोशनल सीन भी शूट करना था. प्रीतिका ने इतनी हालत ख़राब होने के बाद भी वह इमोशनल सीन का शूट पूरा किया.

इससे पहले प्रीतिका सीरियल ‘बेइंतहा' में भी नजर आ चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम की सीता अब बन गयी है कृष्ण की राधा, जल्द ही आएगा नया शो....

बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ था तारक मेहता की बबिता का अफेयर

'पहरेदार पिया की' पर अब रहेगा घुप्प काली रात का पहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -