बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ था तारक मेहता की बबिता का अफेयर
बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ था तारक मेहता की बबिता का अफेयर
Share:

बबिता जी.... नाम सुनते ही गोकुलधाम सोसाइटी याद आ जाती है न. जी हाँ हम वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाली बबिता जी की बात कर रहे है. बबिता का किरदार निभाने वाली 'मुनमुन दत्ता' के बारे में हाल ही में एक खबर सुनने को आई है. यह खबर है मुनमुन के रिलेशनशिप के बारे में.

मुनमुन का रिलेशन बॉलीवुड के ही एक एक्टर के साथ था. साल 2008 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. लेकिन इतने सालो से चले आ रहे इस रिलेशनशिप का अब अंत हो गया है.

जी हाँ... मुनमुन का इसी साल ब्रेकअप हो गया है. यह एक्टर था 'अरमान कोहली' . सुनने में आया है कि मुनमुन के ब्रेकअप कि वजह है अरमान का गुस्सा. सुना है अरमान का गुस्सा ख़राब है कि उन्होंने वैलेंटाइन डे पर गुस्से में मुनमुन की पिटाई तक कर दी थी.

इन सभी बातो का खुलासा हाल ही में डॉली बिंद्रा ने किया है. उन्होंने यह भी बताया कि अरमान हमेशा डॉली के साथ गलत व्यवहार करता है.

दरअसल, डॉली और उनके पति कैजाद ने मुनमुन और अरमान का रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया. परेशान होकर मुनमुन को अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करानी पड़ी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'एनाबेला: क्रिएशन'- डराने के साथ-साथ चौंकाती भी है ये फिल्म...

तो इस वजह से आयी थी गुलज़ार और राखी के रिश्ते में दरार.....

तो आख़िरकार मिल ही गई सुनील ग्रोवर को इस शो में एंट्री...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -