राम की सीता अब बन गयी है कृष्ण की राधा, जल्द ही आएगा नया शो....
राम की सीता अब बन गयी है कृष्ण की राधा, जल्द ही आएगा नया शो....
Share:

इस समय तो छोटे परदे पर जैसे धार्मिक शो का भंडार हो. शनि, महाकाली, परम अवतार श्रीकृष्ण, विघ्नहर्ता गणेश जैसे और भी कई शोज है जो टेलीविज़न स्क्रीन पर इन दिनों छा रहे है. इतना ही नहीं इन शोज की टीआरपी भी काफी ऊपर तक जाती है. वैसे जल्द ही इस धार्मिक शोज की लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है. उस सीरियल का नाम है 'राधा कृष्ण- एक आलौकिक प्रेम गाथा' जो जल्द ही टीवी पर आने वाला है.

बता दे कि यह शो अगले महीने से स्टार भारत पर शुरू होने वाला है. 'स्टार भारत' वही चैनल है जो इस वक़्त 'लाइफ ओके' के नाम से चल रहा है.

इस शो में मदिराक्षी मुंडले राधा और सिद्धार्थ अरोड़ा कृष्ण का किरदार निभाते दिखेंगे. यह मदिराक्षी वही है जो आपको सीरियल 'सिया के राम' में सीता के रोल में नजर आई थी, अब वह इस नए शो में राधा के रूप में दिखने वाली है.

शो की शूटिंग इस वक़्त गुजरात के उमरगांव में शुरू हो गई है. यह शो में सिर्फ कृष्णा और राधा की बेइंतेहा प्रेम कहानी को दर्शाया जायेगा. शो की कहानी राधा के नजरिये से लिखी गयी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो आखिर सलमान ने अपनी शादी की चर्चा बिगबॉस में कर ही दी...

बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ था तारक मेहता की बबिता का अफेयर

तो आख़िरकार मिल ही गई सुनील ग्रोवर को इस शो में एंट्री...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -