इन्होने किया कपिल संग काम करने से इंकार, कहा- 'मैं दोबारा इस ड्रामे का हिस्सा नहीं...'

Oct 13 2018 01:45 PM
इन्होने किया कपिल संग काम करने से इंकार, कहा- 'मैं दोबारा इस ड्रामे का हिस्सा नहीं...'

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं. जी हाँ, उनका सुपरहिट कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही फिर शुरू होने जा रहा है और इस बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए जानकारी दी. उनकी वापसी से सभी बहुत खुश है ऐसे में उनकी वापसी की खबरे आने के बाद उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा सभी उन्हें जल्द वापस टीवी पर देखने के लिए बेताब है.

ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि वह अपनी पहले वाली प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस के साथ ही दोबारा द कपिल शर्मा शो में नजर आएँगे लेकिन हाल ही में यह खबर जूठी बताई जा रही है. खबरों के अनुसार हाल ही में में जब प्रीति सिमोस से इस बारे में पूछा गया कि 'क्या वो सच में कपिल के साथ दोबारा काम करने जा रही हैं?' इस बात पर उन्होंने कहा- 'मुझे किसी को यह सफाई देने की जरूरत नहीं है कि मुझे ऑफर मिला है या नहीं ? मैं बस दोबारा उस ड्रामे का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं.'

इसी के साथ उन्होंने कहा 'मैं इस समय एक नॉन-फिक्शन प्रोजेक्ट के साथ जुड़ी हुई हूं, जो कि कॉमेडी का नहीं है. मैं इससे ज्यादा इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं कह सकती हूं.' आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल इस साल मार्च से ही टीवी से गायब हैं और वह दिवाली पर वापसी के लिए तैयार हैं.

कपिल की वापसी पर बोले सिद्धू, कहा- 'सब दोबारा इकट्ठे हों..'

अपनी Ex गर्लफ्रेंड और एक्स मेंबर्स के साथ फिर काम करेंगे कपिल शर्मा !

तनुश्री दत्ता केस में कानूनी डर से कपिल शर्मा ने कहे केवल यह शब्द