तनुश्री दत्ता केस में कानूनी डर से कपिल शर्मा ने कहे केवल यह शब्द
तनुश्री दत्ता केस में कानूनी डर से कपिल शर्मा ने कहे केवल यह शब्द
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला चल रहा है इस मामले में जहां कुछ सितारों अपनी बात खुलकर रख रहें है तो वहीं, कुछ इस मामले में ज्यादा जानकारी न होने की बात कहकर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजरआ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में कॉमेडी किंग कहें जाने वाले कपिल शर्मा ने भी इस बारे में बात की है वह जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है.

हाल ही में उन्होंने तनुश्री दत्ता विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया. जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने कहा,' पहले मैंने कई मुद्दों पर अपने विचार रखे जिसके चलते मुझे कानून परेशानियां उठाने पड़ी. इस बारे में फिलहाल मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन अगर ऐसा कुछ हुआ है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण.'

आप सभी को बता दें कि कपिल इन दिनों अपनी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं और जब वह प्रोमशन के लिए अमृतसर गए थे तभी उन्होंने तनुश्री दत्ता विवाद पर बात की थी. बाद में उन्होंने कानूनी डर के चलते इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद ट्वीट कर टीवी पर अपने लौटने के बारे में जानकारी दी और वह दिवाली पर लौटकर आ रहे हैं. खबरें यह भी है कि वह इसी साल के अंत में शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड

विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !

गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -