अपनी Ex गर्लफ्रेंड और एक्स मेंबर्स के साथ फिर काम करेंगे कपिल शर्मा !
अपनी Ex गर्लफ्रेंड और एक्स मेंबर्स के साथ फिर काम करेंगे कपिल शर्मा !
Share:

काफी लम्बे समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह जल्द ही वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, द कपिल शर्मा शो के साथ कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं और ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस शो में उनका साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और पूरानी टीम मेम्बर्स देने वाले है. खबरों के अनुसार प्रीति द कपिल शर्मा शो में एक क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगी और इसी के साथ उनकी पुरानी टिया फिर से उनके साथ होगी.

वहीं इस खबर पर स्रोतों ने इंकार कर दिया है क्योंकि इस वक्त प्रीती और पुरानी टीम अपने - अपने काम में बिजी हैं और ऐसे में वह इस प्रोजेक्ट पर काम शायद ही कर सकेंगे. अब यह देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा कि कपिल अपनी पुरानी वाली टीम को वापस ला भी पाते हैं या नहीं. वैसे कपिल शर्मा ने खुद ट्वीट कर टीवी पर अपने लौटने के बारे में जानकारी दी थी और कपिल ने अपने फैंस को बताया कि वो जल्द ही टीवी पर लौट रहे है और केवल इतना ही नहीं बल्कि वो अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो से वापसी करने वाले है.

कपिल के बारे में यह खबर भी आई है कि कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं हालाँकि इस बात पर अब तक कपिल का कोई जवाब नहीं आया है.

तनुश्री दत्ता केस में कानूनी डर से कपिल शर्मा ने कहे केवल यह शब्द

एक और खुशखबरी, दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाएंगे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की वापसी से झूम उठे भारती और राहत इंदौरी, इस खास अंदाज में किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -