'बा​लिका वधू' से लोकप्रिय हुई थी ये एक्ट्रेस, अब तक अनसुलझी है मौत की मिस्ट्री

'बा​लिका वधू' से लोकप्रिय हुई थी ये एक्ट्रेस, अब तक अनसुलझी है मौत की मिस्ट्री

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु' से मशहूर हुई प्रत्यूषा बनर्जी ने 2016 में आत्महत्या कर ली थी. प्रत्यूषा द्वारा अचानक आत्महत्या किए जाने की खबर से सबको झटका लगा था और उनका परिवार तो आज तर इस झटके से उबर नहीं पाया है. अगर प्रत्यूषा जिंदा होती तो वह 28 साल की हो गई होती है. आज उनका जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके जीवन के अनुदेखे पहलुओं के बारें में जानकारी देने वाले है.

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रत्यूषा ने कुछ साल पहले 1 अप्रेल को मुंबई के अपने घर में खुदकुशी की थी. हालांकि, आज भी प्रत्यूषा के करीबी दोस्तों और उनके परिवार वालों को यह यकीन नहीं हो पाता कि प्रत्यूषा उनके बीच नहीं हैं. बता दें कि प्रत्यूषा के आत्महत्या करने के पीछे कई कारण बताए जाते हैं. इसमें से एक कारण उनके बॉयफ्रेंड राहुल सिंह से उनका रिश्ता खराब चलना भी बताया जाता है.   

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

उनके मौत के बाद बहुत से राज रह गये है. बता दे कि प्रत्यूषा के जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. उनके करीबी बताते हैं कि इन दिनों उनका व्यवहार भी चिड़चिड़ा हो गया था. जनवरी महीने में उन्होंने चार पुलिस वालों पर जबरन उनके घर में घुसने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था.

इस टीवी एक्टर ने की मलाइका की तारीफ़, गुस्से में लाल होकर अर्जुन बोले- 'पीछे वाली से...'

एक्स लवर्स के डांस पर बौखलाए गोविंदा, कहा- '36 जगह मुंह मारना...'

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ शेयर किया ये खुबसूरत फोट