इस टीवी एक्टर ने की मलाइका की तारीफ़, गुस्से में लाल होकर अर्जुन बोले- 'पीछे वाली से...'
इस टीवी एक्टर ने की मलाइका की तारीफ़, गुस्से में लाल होकर अर्जुन बोले- 'पीछे वाली से...'
Share:

आजकल कई रियलिटी शोज हैं जिनमे कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हो रहे हैं. ऐसे में आपको बता दें कि आजकल डांस इंडिया डांस खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो को लोग पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो में कभी मलाइका जज बनकर नजर आती हैं तो कभी करीना. वहीं आपको बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं. वहां वह ये इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न अटेंड करने पहुंचे और फेस्टिवल में अर्जुन ने मलाइका संग ग्रैंड एंट्री ली. वहीं वहां का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और इस वीडियो में अर्जुन मलाइका के लिए काफी पजेसिव दिखे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun and Anshula Kapoor (@arjunandanshulaa) on

वहीं इस दौरान अर्जुन ब्लैक कलर के सूट में डेशिंग नजर आए और मलाइका रेड कलर की गाउन में काफी खूबसूरत दिखीं. आप सभी को बता दें कि उस दौरान शो को टीवी एक्टर करण टैकर होस्ट कर रहे थे और करण वीडियो में मलाइका की खूबसूरती को कॉम्प्लीमेंट करते दिखे. इस दौरान करण कहते हैं- ''20 घंटे की प्लाइट जर्नी के बाद भी आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अर्जुन बेहद लकी हैं कि उन्हें आपके बगल में बैठने का मौका मिला है.''

इस बात को सुनते ही अर्जुन कपूर अपनी चेयर से खड़े होते हैं और कहते हैं- ''पीछे वाली के साथ फ्लर्ट करना.'' इसके बाद सभी हूटिंग करने लगते हैं. आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कपल को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. वहीं आए दिन दोनों की शादी की अफवाहें भी सामने आती रहती हैं.

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -