शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर
शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इस साल कई टीवी सितारों के घर नन्हें मेहमानों का स्वागत हुआ है और सभी के घर बेटा और बेटी दोनों में से कोई एक आया है. वहीं बीते दिनों ही स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस प्रियंका कलंतरी ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. आपको याद हो उसने पहले टीवी की एक और एक्ट्रेस मां बनी है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं शो बहू हमारी रजनीकांत की एक्ट्रेस नेहा कौल की.

आपको बता दें कि नेहा ने 31 जुलाई 2019 को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है और हाल ही में उसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. जी हाँ, उन्होंने अपनी बेटी के साथ खुश रहने की जानकारी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस और उनकी नन्हीं परी के हाथ नजर आ रहे हैं और अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ''जब मैं तुम्हे जन्म दिया और तुमने मुझे. उस वक्त मुझे एहसास हुआ की मैं प्यार के बारे में कितना कम जानती थी. मैं तुम्हारे साथ ही मरना चाहूंगी. अब इसका एक नया मतलब है.''

आप सभी को यह भी बता दें कि नेहा कौल और उनके पति लेजली सिंह इस वक्त अपने घर आई नन्ही परी को लेकर बहुत खुश हैं और उनकी ये खुशी एक्ट्रेस के पोस्ट से साफ देखने को नजर आ रही है. अब बात करें नेहा कौल की तो वह कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और इन शोज में बिट्टी बिजनेस वाली, गुलाल, गोद भारई, लव मैरिज या अरेंज्ड मैरिज, एक थी नायका, देवों के देव महादेव, तू मेरा हीरो और दहलीज शामिल है.

बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय

कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा

कुरान पढ़वाने के बाद भी 'नच बलिये' के सेट पर हो रहे हैं हादसे, दुखी हुए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -