एक्स लवर्स के डांस पर बौखलाए गोविंदा, कहा- '36 जगह मुंह मारना...'

Aug 09 2019 02:46 PM
एक्स लवर्स के डांस पर बौखलाए गोविंदा, कहा- '36 जगह मुंह मारना...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 को आप सभी इन दिनों देख रहे होंगे. यह शो जमकर पॉपुलर हो रहा है और इस शो में लगातार एक्स कपल जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. ऐसे में शो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का रिलेशनशिप सबसे ज्यादा चर्चा में है क्योंकि दोनों एक दूजे को फूटी आँख नहीं भाते हैं और अक्सर सेट पर किसी ना किसी बात को लड़ते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस नए प्रोमो में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मधुरिमा और विशाल के रिलेशन पर कमेंट करते हैं. इस दौरान गोविंदा का ये कमेंट सभी को हैरान कर जाता है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में मधुरिमा और विशाल एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देते हुए दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं उसके बाद जज अहमद खान मधुरिमा तुली और विशाल के रिलेशन को कबीर सिंह से तुलना करते हैं लेकिन गोविंदा उन्होंने बीच में टोकते हैं. जी हाँ, इस दौरान गोविंदा कहते हैं, "सॉरी अहमद, लेकिन मैं इसमें तुमसे अलग हूं. जो प्यार जबरदस्ती वाला होता है वो 36 जगह मुंह मारता है. और जो 36 जगह मुंह मारता है वो प्यार प्यार नहीं होता. मुझे नफरत है ऐसे लोगों से."

वहीं आप देख सकते हैं गोविंदा का कमेंट सभी को हैरान कर जाता है और विशाल और मधुरिमा इस कमेंट से खुश नजर नहीं आते हैं. वहीं अब यह किसी को समझ नहीं आ रहा है कि गोविंदा के इस कमेंट का मतलब क्या है. आपको यह भी बता दें कि मधुरिमा और विशाल शो "चंद्रकांता" में साथ नजर आए थे और वहीं से दोनों का प्यार शुरू हुआ लेकिन ज्यादा चल नहीं पाया और वह खत्म हो गया.

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय