कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ शेयर किया ये खुबसूरत फोटो
कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ शेयर किया ये खुबसूरत फोटो
Share:

भारत के लोकप्रिय हॉस्य कलाकार कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं. अभी वह अपनी पत्नी के साथ छुट्टी पर गए हुए हैं. कपिल अपनी प्रेग्नेंट पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ बेबीमून के लिए कनाडा गए हुए हैं. कपिल ने पत्नी गिनी चतरथ के साथ की अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर एक शेयर की है. इस तस्वीर में कपल हाथों में हाथ डाले सड़कों पर टहलते नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों भी कपिल ने कई फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. एक विडियो में कपिल गिटार बजाते नजर आ रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

देखते ही उड़ रहे फैंस के होश, दीपिका ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट

हाल ही में कपिल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इस खूबसूरत दुनिया में मैं और तुम.’ यह कपल जुलाई में कनाडा गया था. उनके बच्चे का जन्म दिसंबर में होने वाला है. कपिल और गिनी की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था. कपिल ने हाल ही में ‘ऐंग्री बर्ड 2’ मूवी में रेड के किरदार के लिए हिंदी डबिंग की है.

काजोल ने डाली ऐसी फोटो, पति के बाद बहन ने कर दिया ट्रोल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  द कपिल शर्मा शो में कपिल की एक को-स्टार भी मां बनने की तैयारी कर रही हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में चिंगारी का रोल करने वालीं ऐक्ट्रेस रोशेल राव अभी अपने पति कीथ सीकेरा के साथ नच बलिए 9 में भाग ले रही हैं. हालांकि, इस कपल के शो से बाहर होने की खबर है. इस जोड़े ने पिछले साल शादी की थी. दोनों ने यह खुलासा किया है कि बच्चे की प्लालिंग कर रहे हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -