बेटी के जन्म के बाद इस मशहूर अदाकारा ने शेयर किया डिलीवरी वीडियो, हालत देख हैरान हो जाएंगे आप
बेटी के जन्म के बाद इस मशहूर अदाकारा ने शेयर किया डिलीवरी वीडियो, हालत देख हैरान हो जाएंगे आप
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा प्रणिता सुभाष इन दिनों अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फेज को इंजॉय कर रही हैं। मां बनने के बाद से प्रणिता अपना पूरा वक़्त बेटी की परवरिश को ही दे रही हैं तथा कई यादें संजो रही हैं। अब प्रणिता ने एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा की है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। वीडिया प्रणिता की जिंदगी का सबसे स्पेशल वीडियो माना जा रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में प्रणिता ने अपनी जिंदगी के सबसे विशेष पलों की फोटोज एवं वीडियो मर्ज करके प्रशंसकों के साथ साझा की हैं। ये वीडियो है प्रणिता के डिलीवरी रूम का। जब उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया तथा उसकी पहली झलक देखी। बता दें कि प्रणिता ने कारोबारी नितिन राजू के साथ शादी रचाई है।

अप्रैल 2022 में ही प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की थी। वहीं 12 जून को प्रणिता ने ये डिलीवरी रूम का वीडियो साझा कर प्रशंसक को हैरान कर दिया है। प्रणिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तेजी से वायरल हो रहा है तथा नेटिंजस उनके इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में खूब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो का आरम्भ प्रणिता की सोनोग्राफी अपॉइंटमेंट से होती है, तत्पश्चात, उसके बच्चे की झलक दिखाई देती है। हालांकि, सबसे प्यारा पल था प्रणिता का अपने बच्चे को पहली बार जन्म के बाद डिलीवरी रूम में देखना। बता दें कि 10 जून को प्रणिता ने अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की थी।

VIDEO! टीवी की 'संस्कारी बहू' ने तोड़ी सारी मर्यादा, छोटे कपड़े पहन बीच सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकतें

ख़त्म हुआ इंतजार! दयाबेन को लेकर गोकुलधाम पहुंचा सुंदरलाल, ख़ुशी से झूमा जेठालाल

कुंडली भाग्य छोड़ने के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे धीरज धूपर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -