ख़त्म हुआ इंतजार! दयाबेन को लेकर गोकुलधाम पहुंचा सुंदरलाल, ख़ुशी से झूमा जेठालाल
ख़त्म हुआ इंतजार! दयाबेन को लेकर गोकुलधाम पहुंचा सुंदरलाल, ख़ुशी से झूमा जेठालाल
Share:

टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वो समय आ ही गया जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। दयाबेन की शो में वापसी को लेकर प्रशंसक बहुत एक्साइटेड थे तथा अब वो समय मानो आ ही गया समझो। दयाबेन (Dayaben) को लेकर सोसयाटी में सुंदरलाल पहुंच गए हैं तथा इसी खुशी में पूरे गोकुलधामवासी झूम रहे हैं मगर जेठालाल हैं कि उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं। 

दयाबेन की गोकुलधाम में एंट्री हो चुकी है। अहमदाबाद से सुंदरलाल दयाबेन को लेकर मुंबई आ चुके हैं। वो कार में बैठी हैं तथा सुंदरलाल ये गुड न्यूज़ सभी को दे रहे हैं। वहीं जेठालाल हैं कि पूरी तरह बेसब्र हैं वो जल्द से जल्द दयाबेन से मिलना चाहते हैं तथा उन्हें देखना चाहते हैं। गोकुलधामवासी भी आरती की थाली लेकर पूर्ण रूप से तैयार हैं जिससे वो दयाबेन का विशाल स्वागत कर सकें। 

लेकिन इस दौरान सुंदरलाल जेठालाल को रोकते नजर आ रहा है। आखिर क्या माजरा है। कहीं ये सुंदरलाल की कोई चाल तो नहीं। कहीं सुंदरलाल हर बार की भांति इस बार भी कोई गड़बड़ तो नहीं कर रहा? ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीते एपिसोड में स्वयं सुंदरलाल ही कह रहे थे कि वो दयाबेन को मुंबई लेकर नहीं जा सकते। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि सुंदरलाल कोई बड़ी त्रुटि कर सकते हैं। हो सकता है कार में दयाबेन के स्थान पर कोई और हो जिसे सुंदरलाल दयाबेन बनाकर लाए हों। हाल ही में जब ये जानकारी आई कि शो में दयाबेन की भूमिका फिर से दिखाई देने वाली है तो प्रशंसक खुशी से झूम उठे थे किन्तु शीघ्र ही उनकी उम्मीदों पर पानी बिखर गया। क्योंकि हाल ही में दिशा वकानी ने बेटे को जन्म दिया है तथा फिलहाल उनकी वापसी की कोई आशा नहीं है।  

इस मशहूर एक्टर के साथ सरेआम हुई लूटपाट, कैश से लेकर क्रेडिट कार्ड तक सब हुआ चोरी

अंधेरे में कुछ लड़कों ने किया ऐसा काम, खुला रह गया मलाइका का मुँह

पत्नी की हालत देख रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर की सबसे बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -