कुंडली भाग्य छोड़ने के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे धीरज धूपर!
कुंडली भाग्य छोड़ने के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे धीरज धूपर!
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सीरियल कुंडली भाग्य के अभिनेता धीरज धूपर ने अलविदा कह दिया है। शो में 5 वर्षों तक करण लूथरा बनकर धीरज ने दर्शकों के दिलों में विशेष स्थान बनाया है। धीरज के शो छोड़ने से उनके प्रशंसक बहुत निराश हैं। किन्तु इस खबर के बाद धीरज के प्रशंसकों के चेहरे एक बार फिर खुशी से खिल उठेंगे। 

वही धीरज धूपर को आपने कभी किसी रियलिटी शो में नही देखा। अपने एक इंटरव्यू में धीरज से जब पूछा गया कि क्या वो कोई रियलिटी शो करने में इंटरेस्टेड हैं? तो इसपर धीरज ने जवाब दिया- बिल्कुल मैंने आज से पहले कोई रियलिटी शो नहीं किया है। किन्तु मैं 'झलक दिखला जा' एवं 'खतरों के खिलाड़ी' जैस शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा।

आगे धीरज ने कहा- ये शोज आपकी पर्सनैलिटी की अलग साइड को दिखाते हैं। इन शोज में दिखाया जाता है कि मैं कौन हूं, तथा धीरज धूपर के रूप में मैं क्या कर सकता हूं। मैं रियलिटी शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा। धीरज से जब पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस ऑफर हुआ है? इसपर अभिनेता ने कहा- हां, मझे कई बार बिग बॉस करने के लिए अप्रोच किया गया है। खतरों के खिलाड़ी एवं झलक दिखला जा के लिए भी बातचीत (5-6 वर्ष पहले) हुई थी। अब झलक दिखला जा कुछ वर्षों के गैप के बाद फिर से आ रहा है। मुझे सभी शोज के लिए अप्रोच किया जा चुका है, मगर अपनी दूसरी कमिटमेंट्स के कारण मैं वो शोज कर नहीं पाया था। ये लवली शोज हैं। आप कई अलग-अलग बैकग्राउंड एवं कल्चर के लोगों से मिलते हैं। डिफ्रेंड टैलेंट के लोगों से कनेक्ट होने का ये बेहतरीन अवसर है। धीरज की बातों से तो स्पष्ट है कि वो जल्द ही किसी रियलिटी शो में दिखाई देने वाले हैं। अब देखते हैं धीरज किस शो का हिस्सा बनते हैं। 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कैंसर सर्जरी का निशान, बोलीं- 'कभी नहीं हटाऊंगी'

पत्नी की हालत देख रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर की सबसे बड़ी खुशखबरी

इस मशहूर स्टार ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक, भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -