'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

टीवी का पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' कई बार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह पहले पायदान पर बना चुका हैं, यही नहीं बल्कि यह शो अक्सर अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्खियों में बना रहता हैं. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को लोग खूब पसंद करते हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों ही शो में हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी की एंट्री हुई हैं जिससे शो में बड़ा ट्विस्ट चल रहा है.

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

अब हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया हैं जिससे शो को लेकर दर्शक और भी ज्यादा उत्साहित हो जायेंगे, प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि शिवाय सुबह उठते हैं और अपनी अपने आसपास हुई अजीबोगरीब घटनाओं को देखते हुए चौंक जाते हैं. इसके बाद वह रात में हुई घटना को याद करते हैं.

शादी करने जा रहा है 'इश्कबाज़' एक्टर, गुपचुप तरीके से की थी सगाई

फिर अचानक उनकी नजर मंदाना करीमी की लाश पर जाती हैं और मुंह भी खून से सना हुआ रहता हैं और इस दौरान वह बहुत असमंजस में पड़ जाते हैं. इस प्रोमो को देखकर साफ़ लग रहा हैं कि आने वाले एपिसोड में शिवाय की मुसीबत बढ़ जाएगी.

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

 

ख़ास बात यह है कि इश्कबाज़ का यह लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि शिवाय के किरदार में जाने माने अभिनेता नकुल मेहता हैं और अनिका के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चांदना नजर आ रही हैं. यह जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर जोड़ी है दर्शक शिवाय और अनिका को खूब पसंद करते हैं.

चटपटी खबरें..

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

 

?