माही विज ने कराया ऐसा फोटोशूट की यूजर्स बोले- फोटोग्राफर वाशरूम के अंदर...
माही विज ने कराया ऐसा फोटोशूट की यूजर्स बोले- फोटोग्राफर वाशरूम के अंदर...
Share:

टेलीविज़न एवं बॉलीवुड स्टार्स अब सिर्फ फिल्म एवं शोज के ऊपर निर्भर नहीं रह रहे हैं। परिवर्तित होते वक़्त में वे आगे आकर अपने सर्वाइवल के लिए प्रिंट ऐड एवं टेलीविज़न कमर्शियल्स में आने की भी कोशिश कर रहे हैं। वही एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए वे अच्छी खासी रकम चार्ज कर रहे हैं। सोशल मीडिया ऐड्स के बारे में बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री माही विज ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वह ब्रैंड न्यू टॉयलेट सीट का ऐड करती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

वही तीन बच्चों की मां माही विज कैमरे में पोज देती दिखाई दे रही हैं। व्हाइट टी-शर्ट एवं पिंक पैंट्स के साथ शूज पहने हुए हैं। जिस प्रकार माही विज इस टॉयलेट सीट को प्रमोट करती दिखाई दे रही हैं, उसे देखकर उपयोगकर्ता अभिनेत्री को ट्रोल करने लगे हैं। टॉयलेट सीट के बराबर में बैठकर माही विज पोज दे रही हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "कोई पॉटी सीट पर बैठकर इतना हैप्पी कैसे हो सकता है। मेरा अर्थ है कि चाहे 10 करोड़ की भी क्यों न लगवा लो, मगर एक ही काम आती है ये।"

वही ऐसा फर्स्ट टाइम नहीं हुआ है जो माही विज ट्रोल्स के निशाने पर आई हों। माही विज एवं जय भानुशाली ने वर्ष 2017 में अपनी कामवाली के दो बच्चों खुशी एवं राजवीर को गोद लिया था। इसके दो वर्ष पश्चात् वर्ष 2019 में उनके घर बेटी तारा का जन्म हुआ। बहुत वक़्त से माही और जय पर प्रश्न उठाए जा रहे हैं। वही सभी आरोपों और खबरों के आने के पश्चात् अब माही और जय ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर के माध्यम से सभी को कड़ा उत्तर दिया है। इस ओपन लेटर में जय और माही ने स्पष्ट कर दिया है कि वह आज भी अपने तीनों बच्चों के माता-पिता हैं। 

माधुरी बनी जया बच्चन, बोली- अमित मेरे पति हैं... रेखा ने कहा- वो मेरा प्यार है...

मिट्टी में सनी नजर आईं बबिता जी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बीते दिनों को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- गलत तरीके से छूते थे लोग...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -