बीते दिनों को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- गलत तरीके से छूते थे लोग...

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जो हमेशा अपने फनी अंदाज से सभी को हंसाती हैं हाल ही में उन्होंने अपना ऐसा अनुभव साझा किया जिसे सुनकर उनके प्रशंसक भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, हाल ही में भारती, मनीष पॉल के नए शो में पहुंचीं। इस के चलते भारती ने अपनी निजी से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी तक के खुलासे किए। भारती ने कहा कि कैसे कॉर्डिनेटर्स उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे। 

साथ ही उन्होंने बताया, ‘कई बार जो इवेंट के कॉर्डिनेटर्स थे वो गलत व्यवहार करते थे। मेरी बैक पर हाथ रब करते थे। मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था, मगर फिर मन में आता था कि ये तो मेरे अंकल जैसे हैं तो मेरे साथ गलत क्यों करेंगे।’ भारती ने कहा कि अब वह समझती हैं कि वो सब गलत था। उन्होंने बताया, ‘उस समय मैं ये सब चीजें नहीं समझती थी। इसके अतिरिक्त अब मेरे पास वो आत्मविश्वास हैं जो पहले कभी नहीं था। अब मैं बोल सकती हूं कि क्या समस्यां है, क्या देख रहे हो, बाहर जाओ हम चेंज कर रहे हैं। मगर उस समय मुझमे हिम्मत नहीं थी।’

भारती ने अपने बचपन के बारे में भी बात की तथा बताया कि कैसे उनकी मां ने कठिन वक़्त का सामना किया। भारती ने बताया, ‘मैंने देखा है कि कैसे कुछ लोग घर में आते थे तथा जो उन्होंने लोन दिया था उसके रूपये मांगते थे। वो मेरी मां का हाथ तक पकड़ लेते थे। मुझे उस समय भी नहीं पता था कि वो उनके साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं। एक बार तो किसी ने उनके कंधे पर हाथ रख गिया था, तब मां ने बोला था कि तुम्हें शर्म नहीं आती है, मेरे पति नहीं हैं तथा मेरे बच्चे हैं तो तुम ऐसा करोगे?’ भारती ने कहा कि उस समय उनकी मां की आयु 24 वर्ष थी।

अपने वेडिंग रिसेप्शन में झूमकर नाचे दिशा-राहुल, वायरल हो रहे वीडियो

सुपरस्टार धर्मेंद्र से पवनदीप राजन को मिला ये खास गिफ्ट

आख़िरकार एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -