'पोरस' के सेट पर इस कदर खूबसूरत लगती हैं रानी अनुसूया
'पोरस' के सेट पर इस कदर खूबसूरत लगती हैं रानी अनुसूया
Share:

टीवी शो 'पोरस' में नजर आने वाली रति इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ये सभी तस्वीरें उनके सेट की हैं जिस दौरान वह बहुत ही शानदार लुक्स में होती हैं. आप सभी को बता दें कि रति बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं रियल लाइफ में वह बहुत ही बिंदास अंदाज में रहती हैं. रति के इंस्टाग्राम पर 80.8k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए रति आए दिन बहुत ही शानदार तस्वीरें अपलोड करती हैं.

अपनी तस्वीरों को लेकर रति बहुत ही शानदार अनुभव करती हैं क्योंकि उनकी हर तस्वीर में उनका एक अलग ही दृश्य नजर आता हैं. रति ने अपने शो 'पोरस' के सेट की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं साथ ही उन्होंने कई सेक्सी तस्वीरें भी अपलोड की हैं जो वाकई में शानदार हैं.

कुछ समय पहले ही रति ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था she does not need validation from anyone..thanks @vishalpatni9 for the click यह तस्वीर 'पोरस' के सेट की है जो वाकई में अद्भुत है.

इसी के साथ उन्होंने सेट की और भी तस्वीरें शेयर की हैं जो हम आपको दिखाते हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो 'पोरस' काफी चर्चाओं में है और इस शो को बहुत पसंद भी किया जाता है.

इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन शुरू होगा 'नागिन 3'

कपिल शर्मा के शो 'फेमली टाइम विद कपिल' की जगह लेगा ये शो

ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में हॉट नजर आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -