इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन शुरू होगा 'नागिन 3'
इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन शुरू होगा 'नागिन 3'
Share:

टीवी का मशहूर शो 'नागिन 3' को लेकर हर किसी को इंतज़ार है, हर कोई ‘नागिन’ फ्रेन्चाइजी के तीसरे सीजन को देखने के लिए बेकरार है. सीरियल के लगातार दो पोस्टर रिलीज होने के बाद दर्शक शो को लेकर और भी उत्साहित हो रहे है. अब इसी बीच खबर आई है कि ‘नागिन 3’ के निर्माता इस सीरियल के प्रसारण की तारीख का फैसला कर चुके है. जी हाँ अब आपका इन्तजार खत्म होने वाला है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सीरियल ‘एक मायावी प्रेमगाथा-चन्द्रकांता’ की जगह पर ही ‘नागिन 3’ को लॉन्च किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि ‘नागिन 3’ को आगामी 2 जून को लॉन्च किया जा सकता है. खबरों की माने तो शो में मौनी रॉय की जगह अभिनेत्री सुरभि ज्योति लेने वाली है. वहीं सीरियल में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में होगी जो एक नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली है.

गौरतलब है कि नागिन’ और ‘नागिन 2’ ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया था तो दर्शको ने भी इस शो को खूब पसंद किया है. ख़ास बात यह है कि दर्शकों को इस नए सीजन से भी उसी तरह की उम्मीद  है. दर्शक उम्मीद लगाए हुए बैठे है कि इस शो में क्या ख़ास है. अब देखना ये है कि ‘नागिन 3’ कितना कमाल कर पाता है क्योकि पिछले सीजन ने दर्शकों को खूब लुभाया था.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा के शो 'फेमली टाइम विद कपिल' की जगह लेगा ये शो

ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में हॉट नजर आई मौनी रॉय

'इश्क सुभान अल्लाह’ की डिजाइनर एमी वोरा का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -