कपिल शर्मा के शो 'फेमली टाइम विद कपिल' की जगह लेगा ये शो
कपिल शर्मा के शो 'फेमली टाइम विद कपिल' की जगह लेगा ये शो
Share:

जब से कपिल शर्मा विवादों में फसे हुए है तभी से उनकी मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही है. अब इसी बीच खबर आई है कि कपिल का नया शो 'फेमली टाइम विद कपिल' जल्द ही बंद हो जाएगा. खबरों की माने तो सोनी टीवी सुपरहिट शो कॉमेडी सर्कस का नया सीजन लाने जा रहा है और इसे कपिल शर्मा के शो से रिप्लेस किया जाएगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कॉमेडी सर्कस को विपुल शाह लेकर आएंगे. हालाँकि इस बात पर अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं किया गया है.

बता दे कि यही वो शो था जिसके जरिये कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत की थी. यही नहीं बल्कि कपिल ने कॉमेडी सर्कस में पार्टिसिपेट किया था और लगातार 6 सीजन जीते थे. वहीं कपिल के नए शो के बंद होने का कारण उनकी हेल्थ बताई जा रही है. हाल ही में फसे विवाद में कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ दी है.

उन्होंने कहा कि "जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं." अब देखना ये है कि कपिल का ये विवाद क्या मोड़ लेकर आता है. हालाँकि कपिल के फैंस चाहते है कि कपिल जल्द ही वापसी कर ले.

ये भी पढ़े

ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में हॉट नजर आई मौनी रॉय

'इश्क सुभान अल्लाह’ की डिजाइनर एमी वोरा का बड़ा बयान

IPL2018 : बड़ा फैसला, चेन्नई के सभी मैच रद्द

इस सीन से पहले रातभर सो नहीं पाई ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -