टीवी की ये अभिनेत्री अस्पताल में हुई भर्ती, फैंस ठीक होने की कर रहे दुआ
टीवी की ये अभिनेत्री अस्पताल में हुई भर्ती, फैंस ठीक होने की कर रहे दुआ
Share:

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'वीरा' से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस आरिशफा खान अस्तपाल में भर्ती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी साझा की है. फिलहाल आरिशफा को क्या हुआ है इसका पता नहीं चल पाया है. आरिशफा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है. उनके हाथ पर लगे टेप पर 28 जनवरी की तारीख लिखी हुई है. इसके साथ ही आरिशफा ने अपनी एक अन्य तस्वीर शेयर की जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं और कंबल से मुंह ढक रखा है. 18 वर्षीय आरिशफा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- 'मेरे लिए दुआ करिए. ' उनके तबीयत खराब होने की खबर जैसे ही उनके फैंस को पता चला फैंस भी परेशान हो गए. आरिशफा के फैंस लगातार उनके लिए ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'हम सबकी दुआ आपके साथ है. आप जल्दी ठीक हो जाएंगे. '

आरिशफा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. नौ वर्ष की उम्र में उन्होंने सीरियल 'छल' से डेब्यू किया. इस सीरियल में आरिशफा ने 'मुस्कान उप्पल' का रोल निभाया था. आरिशफा को सीरियल 'वीर की अरदास वीरा' से पहचान मिली. इस सीरियल में आरिशफा ने गुंजन की भूमिका निभाई थी. सीरियल के बाद आरिशफा इसी नाम से पहचानी जाने लगी थीं. आरिशफा 'फियर फाइल्स', 'उतरन', 'ये हैं मोहब्बतें', 'गंगा' और 'मेरी दुर्गा' जैसे सीरियल में काम कर चुकी है. इसके साथ ही 'पापा बाय चांस' सीरियल में गुनगुन का भी किरदार निभाया. टीवी सीरियल्स के अलावा आरिशफा कई विज्ञापन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  

बता दें की आरिशफा मूलत: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली हैं. आरिशफा का जन्म साधारण परिवार में हुआ था. आरिशफा को अभिनय के अलावा डांसिंग का भी शौक है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसके साथ ही फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी

गलत बयान देने पर शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को लताड़ा

एक नन्ही सी चाइल्ड आर्टिस्ट 20 साल की उम्र में नजर आती है हॉटनेस की देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -