कर्नाटक : येदियुरप्पा सरकार में बगावत के आसार, असंतोष पैदा होने पर पार्टी ने बोली ये बात
कर्नाटक : येदियुरप्पा सरकार में बगावत के आसार, असंतोष पैदा होने पर पार्टी ने बोली ये बात
Share:

एक बार फिर कर्नाटक की राजनीति में सियासी नाटक प्रांरभ होने के आसार नजर आ रहे है. सरकार में मंत्री न बनाए जाने को लेकर भाजपा के ही विधायकों ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. माना जा रहा है कि भाजपा सरकार में कांग्रेस से आए बागियों को मंत्री बनाने पर पार्टी के अंदर असंतोष पैदा हुआ है. हालांकि पार्टी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ किसी भी तरह के विद्रोह का खंडन किया है.

सिंधिया समर्थकों की अलग पार्टी बनाने की मांग, बोले-जिनके वजूद होते हैं, वो बिना पद...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को पद से हटाने की मांग को लेकर एक पत्र सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. इसके जारी होने के बाद से ही पार्टी में असंतोष की अटकलें शुरूस हुईं. वहीं, कर्नाटक भाजपा के प्रवक्ता जी मधुसुधना ने आईएएनएस को बताया, 'मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के निजी सचिव संतोष के नाम से सोशल मीडिया पर कन्नड़ में जारी किया गया अहस्ताक्षरित पत्र फर्जी है, पार्टी के अंदर कोई विद्रोह नहीं हुआ है.'

डूबती कांग्रेस में जोश भरने के लिए अंतरिम प्रभारी शक्ति सिंह ने 66 नेताओं को लिखा खास पत्र

दूसरी कैबिनेट का विस्तार 6 फरवरी येदियुरप्पा ने किया था. कैबिनेट में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए 10 विधायकों को मंत्री बनाया गया. इस पर पार्टी के वरिष्ठ विधायकों का कहना है कि उनकी वर्षों की सेवा की अनदेखी की गई और उनकी कीमत पर कांग्रेस के बागियों को मंत्री पद से नवाजा गया.यही नहीं नाराज विधायकों का आरोप है कि येदियुरप्‍पा के बेटे बी.वाई विजयेंद्र राज्य में सुपर सीएम की तरह काम कर रहे हैं. इस आरोप पर मधुसूदन ने कहा कि वो सिर्फ पार्टी गतिविधियों में अपने पिता की सहायता कर रहे है क्योंकि वह एक पार्टी कार्यकर्ता भी है.

उत्तर प्रदेश : क्या योगी सरकार का बजट 2020 कर पाएगा सबका विकास?

CAA Protest: प्रदर्शनकारियों को मनाने के लिए SC ने नियुक्त किए खास वार्ताकार

योगी केबिनेट बैठक में गरीब सवर्णों की योजनाओं पर लगी मोहर, मिलेगा 10 प्रतिशत तक का आरक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -