सिंधिया समर्थकों की अलग पार्टी बनाने की मांग, बोले-जिनके वजूद होते हैं, वो बिना पद...
सिंधिया समर्थकों की अलग पार्टी बनाने की मांग, बोले-जिनके वजूद होते हैं, वो बिना पद...
Share:

भोपाल: कांग्रेस में खींचतान शुरू हो गई है. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कई लोग खुलकर सामने आ चुके हैं. वहीं कांग्रेस की एक महिला नेत्री ने तो ज्योतिरादित्य सिंधिया से अपनी अलग पार्टी बनाने की मांग कर रही है. उसने ऐलान कर दिया है कि हम सब आपके साथ हैं. सिंधिया अपनी अनदेखी की वजह से इन दिनों काफी नाराज चल रहे हैं. साथ ही वह खुलकर कमलनाथ की सरकार पर हमला कर रहे हैं.

सिंधिया के समर्थकों की माने तो महाराज को प्रदेश की कमान सौंपी जानी चाहिए.परन्तु, सिंधिया खुद ने कभी भी इसे लेकर इच्छा जाहिर नहीं की है. हमेशा पद के सवाल पर वह यहीं बोलते रहे कि उनकी कोई चाहत नहीं है. लेकिन, उनके लोग खुलकर यह मांग करते नजर आ रहे हैं कि संगठन की कमान उनके हाथों में ही सौंपा जाए. इस दौरान मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव रुचि ठाकुर ने तो उनसे अलग पार्टी बनाने की मांग ही कर दी है.

कांग्रेस की महासचिव रुचि ठाकुर ने फेसबुक पर यह लिख कर जाहिर किया हैं. कि पार्टी में चल रहे विवाद से प्रदेश के सभी कार्यकर्ता परेशान हैं. परन्तु, महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की कड़ी मेहनत से ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं महाराज साहब से अनुरोध करना चाहती हूं कि बड़े महाराज कैलाशवासी माधवराव सिंधिया की पाक्टी जिसका चुनाव चिह्न उगता सूरजा था, उसे पुन: जीवित करें. हम सब हमेशा आपके साथ हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वयं को मध्यप्रदेश की राजनीति में जीवित रखना चाहते हैं. बीते कई महीनों से वह प्रदेश में एक्टिव नजर आ रहे हैं. किसान कर्जमाफी को लेकर भी उन्होंने कमलनाथ की सरकार पर कई सवाल उठाया था. अब उन्होंने अतिथि शिक्षकों को लेकर सरकार पर हमला बोल दिया हैं. उन्होंने कहा है कि यदि सरकार वचन पत्र के मुताबिक इनकी मांगें नहीं मानती है तो हम इनके साथ सड़क पर उतरेंगे. इसके पश्चात् कांग्रेस में तकरार बढ़ी सी नजर आ रही हैं.

भारत दौरे पर आने से पहले बोले ट्रम्प, कहा- बाद में करेंगे ट्रेड डील

अफगानिस्तान के फिर राष्ट्रपति बने अशरफ गनी, विदेश मंत्री बोले- '5 दिन दिन में हिंसा को काबू में किया...'

पहले किया अगवा फिर करवाया धर्म परिवर्तन, पाक के विरोध में उतरा लंदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -