डूबती कांग्रेस में जोश भरने के लिए अंतरिम प्रभारी शक्ति सिंह ने 66 नेताओं को लिखा खास पत्र
डूबती कांग्रेस में जोश भरने के लिए अंतरिम प्रभारी शक्ति सिंह ने 66 नेताओं को लिखा खास पत्र
Share:

डूबी कांग्रेस को लगातार मिल रही हार से बचाने के लिए नए अंतरिम प्रभारी ने हौसले को पतवार बनाया है. उम्मीद की जा रही उनके हौसले से कांग्रेस को नई उम्मीद मिलेगी. उन्होंने हारे हुए प्रत्याशियों को मायूस न होने और दोगुनी ताकत के साथ राजनीति और पार्टी में जुटने की सलाह दी है. साथ ही पार्टी की मजबूती के लिए सभी से सुझाव आमंत्रित कर जल्द ही मुलाकात का कार्यक्रम भी रखने की इच्छा जाहिर की है.

पाक में बढ़ी कंगाली, फिर भी कर रहा उकसाने वाली हरकत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंतरिम प्रभारी के तौर पर वरिष्ठ पार्टी नेता शक्ति सिंह गोहिल को दिल्ली का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. हालांकि अभी उन्होंने औपचारिक रूप से अपना यह कार्यभार नहीं संभाला है और संभवत: बृहस्पतिवार या शुक्रवार को पूर्व प्रभारी पीसी चाको से प्रभार लेंगे. लेकिन, इस बीच उन्होंने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव हारने वाले सभी 66 प्रत्याशियों को एक पत्र लिखा है. पत्र में जिस भाषा का प्रयोग किया गया है, वह निराशा में आशा का संचार करने वाली है.

कोरोना वायरस ने तोड़ी अर्थव्यवस्था की कमर, चीन नष्ट करेगा 84 हज़ार करोड़ के नोट

नेताओं में पुनह जान फूकने के लिए इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि बेशक विधानसभा चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर आपने बहुत अच्छे से चुनाव लड़ा. बावजूद इसके आपके चुनाव न जीत पाने का मुझे दुख है.चुनाव में हार-जीत होती रहती है. इस बात को समझते हुए आप बिल्कुल भी मायूस न हों और नई ऊर्जा के साथ पार्टी एवं राजनीति के काम में जुट जाएं. इसके साथ ही गोहिल ने सभी प्रत्याशियों से सुझाव भी मांगे हैं और जल्द ही सबसे मिलने का कार्यक्रम रखने की इच्छा भी जताई है ताकि सभी मिलकर कुछ नया और बेहतर कर सकें.

5 दिनों तक रांची दौरे पर रहेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, इस स्टेडियम में

होगा समागमइस संस्थान को मिला पूर्व रक्षा मंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर का नाम

भारत दौरे पर आने से पहले बोले ट्रम्प, कहा- बाद में करेंगे ट्रेड डील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -