बादल और सीएम अमरिंदर के बीच हुआ भयानक राजनीतिक दंगल
बादल और सीएम अमरिंदर के बीच हुआ भयानक राजनीतिक दंगल
Share:

पंजाब में यूएपीए कानून पर राजनीतिक उठापटक जारी है. यूएपीए कानून पर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और सुखबीर एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल पर निशाना साधा है. अमरिंदर सिंह ने बताया कि सुखबीर बादल धमकी न दें. उन्होंने कहा, वह पंजाब के नौजवानों को पुलिस के विरूध्द भड़का कर अलगाववादी ताकतों के हाथों की कठपुतली न बनाएं. वही, सीएम अमरिंदर के इस बयान के बाद सुखबीर सिंह बादल ने जवाब दिया है. सुखबीर बादल ने बताया कि पंजाब के सीएम कैप्टन भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की सोच दिखा रहे है.

ब्रिटेन में फंसे लोगों के लिए बड़ी खबर, ब्रिटिश सरकार ने बढ़ाई वीज़ा समाप्ती की अवधि

सीएम अमरिंदर ने सुखबीर बादल पर ​निशाना साधते हुए बोला कि धमकी न दें और न ही युवाओं को भड़काने से बात लाएं. बता दें कि अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (यूएपीए) के अंतर्गत हाल ही में की गई गिरफ्तारियों पर सुखबीर की कथित धमकी ने बवाल खड़ा कर दिया है. जिसमें कैप्टन ने बताया कि वह पंजाब और भारत की एकता व अखंडता की रक्षा के लिए कानून के अनुरूप सभी तर‍ह की कार्यवाही की जाएगी. उन्‍होंने बताया कि सुखबीर की धमकियां मुझे लोगों की सेफ्टी तय करने से पीछे नहीं हटा सकती.

सीएम योगी को प्रियंका गाँधी ने लिखी चिट्ठी, कहा- डॉ कफील को न्याय दिलवाएं

सीएम अमरिंदर सिंह ने बताया कि बादल या तो UAPA के तहत गलत तरीके से हुई हिरासती की सूचना दें या फिर बेकार की बयानबाजी को रोक दे. साथ ही, पंजाब में अकाली और भाजपा सरकार का वक्त् याद दिलाते हुए कैप्टन ने कहा कि सुखबीर को ध्यान में रखना चाहिए, कि उस समय इस एक्ट के अंतर्गत 60 से ज्यादा केस दर्ज किए गए थे. इनमें से 2010 में 19 और 2017 में 12 केस थे. 225 लोगों में से 120 को अदालत ने छोड़ दिया था. 

'बिहार तुम "दह" जाओ, तुम "बह" जाओ, तुम "मर" जाओ, हमें बस सोने दो..'

हिमाचल : जयराम कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन नए मंत्रियों ने ग्रहण की शपथ

कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के साथ सोनिया-मनमोहन ने किया मंथन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -