हिमाचल : जयराम कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन नए मंत्रियों ने ग्रहण की शपथ
हिमाचल : जयराम कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन नए मंत्रियों ने ग्रहण की शपथ
Share:

शिमला: हिमांचल प्रदेश की भाजपा सरकार के कैबिनेट का विस्तार आज यानि गुरुवार को किया गया. गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय ने तीन नए मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई. कार्यक्रम को अधिक भव्यता नहीं दी गयी थी, क्योंकि इस वक़्त पूरा देश कोरोना महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है. राजभवन में एक सामान्य और सादे कार्यक्रम में शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न कराया गया.

गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय ने तीनों को मंत्री पद पर की शपथ ग्रहण करवाई. सबसे पहले पांवटा साहिब के MLA सुखराम चौधरी ने शपथ ली. उसके बाद नूरपुर के MLA राकेश पठानिया और घुमारवीं से MLA राजेंद्र गर्ग को मंत्री पद पर की शपथ ग्रहण करवाई गई. गौरतलब है कि ये कैबिनेट विस्तार कई दिनों से निर्धारित था, किन्तु कोरोना महामारी के चलते आयोजन लगातार टाला जा रहा था.

राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद कहा कि अब सभी मंत्रियों के विभागों कुछ जरुरी बदलाव करने की आवश्यकता है. पीटरहॉफ में प्रेस कांफ्रेंस में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मंत्रियों के पोर्टफोलियो बदले जाने की गुंजाईश है. इस पर जल्द फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 11 के 11 मंत्री मेरी इच्छा के अनुसार ही हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार मानसून सत्र देरी से बुलाया जाएगा.

सीएम योगी को प्रियंका गाँधी ने लिखी चिट्ठी, कहा- डॉ कफील को न्याय दिलवाएं

ब्रिटेन में फंसे लोगों के लिए बड़ी खबर, ब्रिटिश सरकार ने बढ़ाई वीज़ा समाप्ती की अवधि

'राममय' हो जाएगा न्यूयॉर्क, भूमि पूजन के दिन टाइम्स स्क्वायर पर होगा भव्य आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -