कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के साथ सोनिया-मनमोहन ने किया मंथन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के साथ सोनिया-मनमोहन ने किया मंथन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: देश में जारी कोरोना महामारी और सियासी हालात के मुद्दे पर गुरुवार को कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस दौरान पार्टी के राज्यसभा सांसदों के साथ विचार-विमर्श किया. इस बैठक में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी मौजूद रहे. कांग्रेस की तरफ से बैठक का आयोजन वर्चुअल तरीके से किया गया, जिसमें सोनिया गांधी ने विभिन्न प्रदेशों से चुने गए राज्यसभा सांसदों के साथ चर्चा की. 

इस बैठक में कोरोना वायरस महामारी, राजनीतिक माहौल को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने सांसदों को संबोधित भी किया. गौरतलब है कि हाल ही में कई राज्यों के राज्यसभा चुनाव संपन्न हुए हैं, कई नए सांसदों ने शपथ भी ग्रहण की है. कांग्रेस की तरफ से भी कई नए सांसद उच्च सदन में पहुंचे हैं, जिनसे इस बैठक में चर्चा की गई. इसके साथ ही राजस्थान में लगातार कांग्रेस की सरकार में उठापटक मची हुई है, पिछले करीब एक महीने से सरकार जाने का खतरा मंडरा रहा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के ये बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि जल्द ही बतौर कार्यकारी अध्यक्ष उनका कार्यकाल समाप्त होने वाला है. 10 अगस्त को कार्यकाल समाप्त होना है और उससे पहले कांग्रेस को निर्वाचन आयोग में अपने नए अध्यक्ष का नाम बताना है. ऐसे में हर किसी की निगाहें इसी बात पर हैं कि क्या राहुल गांधी एक बार फिर पार्टी की बागडौर संभालेंगे.

सीएम योगी को प्रियंका गाँधी ने लिखी चिट्ठी, कहा- डॉ कफील को न्याय दिलवाएं

ब्रिटेन में फंसे लोगों के लिए बड़ी खबर, ब्रिटिश सरकार ने बढ़ाई वीज़ा समाप्ती की अवधि

'राममय' हो जाएगा न्यूयॉर्क, भूमि पूजन के दिन टाइम्स स्क्वायर पर होगा भव्य आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -