शराब तस्करी के दौरान अचानक पहुंच गई पुलिस, हो गई शख्स की मौत
शराब तस्करी के दौरान अचानक पहुंच गई पुलिस, हो गई शख्स की मौत
Share:

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, मगर वहां शराब की तस्करी निरंतर जारी है। ताजा घटना मोतिहारी के चकिया की है, जहां एक शख्स उत्पाद विभाग और पुलिस की छापेमारी से बचने के लिए भाग रहा था। इसी के चलते एक गड्डे में गिरने से उसकी मौत हो गई। खबर के अनुसार, मंगलवार को मोतिहारी के चकिया बैसाहा गांव में उत्पाद विभाग की एक टीम शराब की खोज में छापेमारी करने गई थी। इसी के चलते चकिया नगर के मन चौक पर एक दुकान में छापेमारी की। वहां नितेश कुमार नाम का शख्स पुलिस को देखकर भागने लगा।

वही शख्स को भागते हुए देखकर उत्पाद विभाग एवं पुलिस उसका पीछा करने लगी। तत्पश्चात, घबराया हुआ युवक पानी से भरे गड्ढे में गिर गया तथा डूबने के कारण उसकी जान चली गई। चौंकाने वाली बात ये है कि उत्पाद विभाग की टीम शख्स को पानी में डूबता देखकर उसे बचाने की बजाय वहां से भाग गई। बाद में गांव के लोगों को जब ये खबर प्राप्त हुई, तो उन्होंने युवक के शव को पानी से बाहर निकाला। तत्पश्चात, गुस्साए लोगों ने शव को चकिया थाने लाकर प्रदर्शन करना आरम्भ कर दिया।

पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, मगर उग्र ग्रामीण और मृतक के घरवाले मानने को तैयार नहीं थे। गुस्साई भीड़ ने इसी के चलते पुलिस पर पथराव आरम्भ कर दिया, जिसमें एएसआई मोहमद असलम के सिर में चोट लग गई और खून बहने लगा। मामले को बढ़ता देखकर पुलिस ने भी खूब लाठिया भांजी। हालात गंभीर होते देख चकिया थाना में कई थानों की पुलिस बुलानी पड़ी। मौके पर एसडीपीओ आईपीएस शरद आरएस भी पहुंचे। तत्पश्चात, उग्र ग्रामीणों ने एनएच 27 को जाम कर दिया तथा खूब बवाल काटने लगे। तकरीबन एक घंटे के जाम के पश्चात् पुलिस वहां पहुंची तथा सभी को खदेड़ कर जाम खुलवाया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर चिकित्सालय भेज दिया।

'अधिकारी ने बंद कर दी केजरीवाल की ये फ्री स्कीम', भड़के मनीष सिसोदिया ने मांगा जवाब

'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द

गाड़ी चलाने के दौरान रखे इन बातों का ध्यान वरना भुगतना पड़ेगा हर्जाना, गडकरी ने किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -