'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द
'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द
Share:

ब्रिटेन में भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने प्रधानमंत्री पद की कमान संभाल ली है। प्रधानमंत्री चुने जाने के पश्चात् से ही ऋषि सुनक सोशल मीडिया पर छा गए हैं। देश दुनिया के जाने माने दिग्गजों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। इसी कड़ी में बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ने भी एक ट़्वीट किया। उन्होंने लिखा कि- जब मैं पहली बार एक छात्र के तौर पर यूके गया था, तो भारतीयों को हीथ्रो में फर्श पर झाड़ू लगाते या कोने की दुकानों में काम करते हुए देखा था। मेरे मित्रों ने मुझे अब्दुल कहकर बुलाया तथा एक गोरी ब्रिटिश के साथ बाहर जाने की हिम्मत करने के लिए मेरे साथ मारपीट की गई। शुक्रिया ऋषि सुनक, आप बड़े वैश्विक बदलाव का भाग हैं।

गौरतलब है कि ऋषि  ब्रिटेन के भारतीय मूल वाले पहले पीएम बन गए हैं। किंग चार्ल्स की ओर से उन्हें सरकार बनाने का आमंत्रण भी दे दिया गया है। इस बात की घोषणा तो सोमवार को ही कर दी गई थी, अब मंगलवार को किंग चार्ल्स ने उन्हें सरकार बनाने का आमंत्रण देकर औपचारिक घोषणा भी कर दी।

ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बयान में ऋषि सुनक ने जोर देकर कहा है कुछ गलतियां की गई थीं जिनका सुधार उन्हें करना पड़ेगा। वे बोलते हैं कि हमारा देश रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण एक आर्थिक संकट से जूझ रहा है। पहले कुछ गलतियां की गई थीं, मैं उन्हीं त्रुटियों को ठीक करने के लिए चुना गया हूं। जो भी चुनौतियां आने वाली हैं, मैं पूरी निष्ठा के साथ उनसे निपटने वाला हूं। ये मेरा आप सभी से वादा रहने वाला है। 

बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाज, ससुर ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

'आज मजदूर का बेटा अध्यक्ष बना', कांग्रेस की कमान हाथ में लेकर भावुक हुए मल्लिकार्जुन खड़गे

ऑर्डर किया Laptop और आ गया कचरा, ट्विटर पर वायरल हुई पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -