कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश..
कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश..
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी अवैध शराब की तस्करी का मामला थम नहीं रहा है. वहीं पुलिस प्रसाशन द्वारा आए दिन इन शराब तस्करों पर एक्शन भी लिया जा रहा है. ताजा मामला सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरौजा गांव का है.  पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए यूपी नम्बर की ट्रक पर दबिश दी. पुलिस ने ट्रक में कोल्ड ड्रिंक्स की आर में छिपाकर रखे गए 214 कार्टन विदेशी शराब को जब्त कर लिया है.

हालांकि इस छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी घटनास्थल से भाग निकला. बरामद की गई शराब हरियाणा में बनी हुई है. वहीं इसकी मात्रा 1926 लीटर बताई जा रही है. इस बारे में सिमरीबख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया है कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की सरौजा दर्शनीया चौक से आगे अवैध शराब ले जाई जा रही है.  

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की कार्यवाही गई और शराब जब्त की गई. हालांकि इस दौरान कारोबारी मनोज यादव और ट्रक चालक मौके से फरार हो जाने में कामयाब रहा. जब्त किए गए ट्रक का नम्बर UP 85 BT 4751 है. गाड़ी युपी के मथुरा के रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार शर्मा की है. जब्त शराब में कई ब्रांड के बोतलें हैं. कुल 1926 लिटर शराब का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई करने में लगी हुई है.

खबरें और भी:-

बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...

बेटे का लालच देकर आधी रात को साधू ने महिला को बुलाया अपने कमरे में और कहा- 'जल्दी कपड़े उतारो...'

शादी के एक साल बाद ही महिला ने लगाई फांसी, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -