शादी के एक साल बाद ही महिला ने लगाई फांसी, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
शादी के एक साल बाद ही महिला ने लगाई फांसी, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आत्महत्या का है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान बबीता पाठक के रूप में हुई है और बबीता के माता-पिता ने उसके ससुराल वालों पर दहेज को लेकर उसकी हत्या कर देने का आरोप लगाया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मौके पर पहुंचने पर पुलिस को इस महिला का शव बिस्तर पर मिला और उसके गले पर चोट का निशान था जो पट्टे का निशान जान पड़ता था. वहीं कमरे से दुपट्टा भी मिला है जिसका उपयोग बबीता ने कथित रूप से किया.

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''मौके पर महिला के पिता और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. उन्होंने पुलिस को बताया कि बबीता की सास ने उन्हें बताया कि उसने रविवार को शाम करीब सात बजे खुदकुशी कर ली. कुमार के अनुसार अपराध स्थल का पुलिस ने मुआयना किया एवं शव को एम्स के मुर्दाघर भेजा गया है.''

खबरों के अनुसार बबीता की सालभर पहले अरविंद से शादी हुई थी और बबीता के माता-पिताने अपने बयान में आरोप लगाया कि ''उसकी बेटी के ससुराल वालों ने दहेज के चलते उसे मार डाला.'' अब इस मामले को मर्डर का मानकर इस मामले में लगातार जांच जारी है और मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और सब कुछ साफ़ हो जाएगा.

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

पति बाहर डिनर करके क्या आया, खफा पत्नी ने फांसी ही लगा ली

प्यार में बाधा बने चाचा की प्रेमी संग मिलकर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -