बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...
बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में देह व्यापार के इंटरनेशनल गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इसमें उज्बेकिस्तान व मुम्बई की दो युवतियों ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। ऑनलाइन डील फिक्स होने के बाद दोनों जोधपुर ग्राहकों को खुश करने के लिए आई हुई थीं। जोधपुर पुलिस उपायुक्त धर्मेन्द्र कुमार ने कहा है कि उन्हें जोधपुर में ऑनलाइन वेश्यावृत्ति की जानकारी मिली थी।

उन्होंने कहा कि जानकारी मिलने के बाद इस पर एक विशेष टीम का गठन किया गया। सूचना को पुख्ता करने के बाद केन्द्रीय विद्यालय के पास की एक स्थान पर रातानाडा पुलिस को नकली ग्राहक बनाकर पहुँचाया गया। जिसके साथ डील फिक्स होने पर उसने टीम को संकेत कर दिया। टीम ने दबिश दी तो एक कमरे में दो युवतियां ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं। वहीं एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मौके से कुल 4 लोगों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक युवती उज्बेकिस्तान और दूसरी मुम्बई की निवासी है। दोनों देह व्यापार के लिए जोधपुर आई हुई थी। उज्बेकिस्तान वाली युवती तो यहां बुधवार को ही पहुंची थी। वहीं ग्राहक जोधपुर के ही स्थानीय हैं।
 
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के अनुसार रॉकी नाम के एक व्यक्ति ने ब्लॉग बना रखा है, जिस पर युवतियों की तस्वीरें और उनकी सूचना अपलोड कर रखी थी। वहां से ग्राहक इनके बारे में जानकारी लेता और फिर सोशल मीडिया पर दलाल के माध्यम से सौदा फाइनल करता। इसके बाद दुनियाभर से युवती ग्राहक को खुश करने पहुंच जाया करती थी।

खबरें और भी:-

दवा लेने आई लड़की को अंदर बुलाकर तांत्रिक ने बंद कर लिया दरवाजा और फिर...

घर में हुई लड़ाई तो महिला ने खाया कीटनाशक

लड्डू चुराकर खाने पर भाई ने कर दी गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -