बेटे का लालच देकर आधी रात को साधू ने महिला को बुलाया अपने कमरे में और कहा- 'जल्दी कपड़े उतारो...'

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है. उस मामले में पति और बेटी के साथ चित्रकूट आई महिला को गुप्त पूजा-पाठ के बहाने तथाकथित साधू ने हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार नयागांव पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.खबरों के अनुसार निवाड़ी जिले की 23 वर्षीय महिला सोमवार को पति व बेटी के साथ तीर्थाटन के लिए पहुंची और वहीं दिन भर भ्रमण करने के बाद तीनों लोग तुलसी मार्ग पर स्थित एक आश्रम में रूक गए, जहां विश्वेषर नामक साधू से मुलाकात हुई तो बातों-बातों में बेटा न होने का जिक्र छेड़ दिया.

उसके बाद साधू की बात सुनकर महिला को दुःख हुआ और तथाकथित साधू ने विशेष पूजा के जरिए इच्छापूर्ति का झांसा दिया तो पीड़िता जाल में फंस गई. उसके बाद आरोपी साधू के कहे अनुसार रात में पति व बेटी के सो जाने पर वह उसके कमरे में चली गई. जैसे ही वह वहां पहुंची तो आरोपी साधू ने उसे उसके कपड़े उतारने को कहा लेकिन उसने इंकार कर दिया और वापस लौटने की कोशिश की, तब आरोपी ने पूरे परिवार को खत्म कर देने की धमकी दी, जिससे घबराकर पीड़िता हिम्मत हार गई और उसने अपने कपड़े उतार दिए. उसके बाद आरोपी ने उसे हवस का शिकार बना लिया और कहा कि अब तुम्हे बीटा हो जाएगा.

उसके बाद पीड़िता घर पहुंची और उसने रात में ही पति को आपबीती सुनाई, लेकिन जान का खतरा देखकर दोनों ने चुप्पी साधे रखी. बीते मंगलवार सुबह दबे पांव आश्रम से निकलकर दम्पति ने थाने पहुंचकर आरोपी की करतूत से पुलिस को अवगत कराया तो आरोपी विश्वेषर के खिलाफ केस दर्ज किया गया और अब आरोपी की तलाश की जा रही है.

लड्डू चुराकर खाने पर भाई ने कर दी गोली मारकर हत्या

पति बाहर डिनर करके क्या आया, खफा पत्नी ने फांसी ही लगा ली

बुलंदशहर के जंगल में इस अवस्था में मिले प्रेमी और प्रेमिका

Most Popular

- Sponsored Advert -