'प्रेग्नेंट महिला के पेट पर पुलिस ने मारी लात और फिर...', मामला जानकर काँप जाएंगे आप
'प्रेग्नेंट महिला के पेट पर पुलिस ने मारी लात और फिर...', मामला जानकर काँप जाएंगे आप
Share:

भिवानी: भिवानी कांड के अपराधियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। तलाशी अभियान के चलते ऐसे कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, जहां अपराधियों के मिलने की संभावना है। इस कार्रवाई के बीच अब राजस्थान पुलिस पर बहुत सनसनीखेज आरोप लगे हैं। आरोप भिवानी कांड के अपराधी श्रीकांत पंडित की मां ने लगाया है। आरोप के अनुसार, राजस्थान पुलिस ने उनके घर पर छापेमारी की। पुलिसकर्मियों ने उनकी गर्भवती बहू से मारपीट करते हुए उसके पेट पर लात मार दी, जिससे गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई।

हरियाणा पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। बता दें कि श्रीकांत पंडित, मोनू मानेसर के उस गोरक्षा ग्रुप का सदस्य है, जिस पर दो व्यक्तियों को जिंदा जलाने के आरोप लग रहे हैं। नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने बताया कि श्रीकांत की मां दुलारी देवी ने की शिकायत मिली है, जिस पर तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। सिंगला ने बताया कि दुलारी देवी ने अपनी शिकायत में बताया है कि 17 फरवरी को राजस्थान पुलिस की एक टीम ने उनके घर पर छापामारी की। टीम में 40 से अधिक पुलिसकर्मी सम्मिलित थे। पुलिसवाले जबरन उनके घर में घुस गए एवं पूछताछ करने लगे। परिवार के लोगों से श्रीकांत के ठिकाने के बारे में पूछा गया और घर पर उपस्थित व्यक्तियों से मारपीट की गई।

दुलारी देवी ने बताया कि उन्होंने राजस्थान पुलिस की पूछताछ में बताया कि उनका बेटा घर पर नहीं है। इस जवाब के पश्चात् पुलिसकर्मियों ने उनकी गर्भवती बहू कमलेश एवं उनके साथ बेरहमी से मारपीट आरम्भ कर दी। गालियां देने और मारपीट करने के पश्चात् पुलिस वाले दुलारी देवी के दो बेटों विष्णु और राहुल को अपने साथ ले गए। उसके बाद से परिवार को उनके बारे में कोई खबर नहीं है। आगे दुलारी देवी ने बताया कि उनकी बहू कमलेश ने गर्भवास्था के 9 महीने पूरे कर लिए थे। पूछताछ कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसके पेट पर लात मार दी। तत्पश्चात, उसके पेट में तेज दर्द होने लगा। उसके पास के ही मंडी खेड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां से उसे नालहर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां पर बच्चा मृत पैदा हुआ। दुलारी देवी ने राजस्थान पुलिस के कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, हरियाणा पुलिस के एक अफसर ने बताया है कि परिवार ने बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही बच्चे के शव को दफना दिया। ऐसे में परिवार के दावों की जांच भी की जा रही है।

'चट्टान की तरह मेरे पीछे खड़े रहे अमित शाह', CM शिंदे का बड़ा बयान

महाशिवरात्रि पर टूटा अयोध्या का रिकॉर्ड, गिनीज बुक में हुआ दर्ज

'बजट में व्यस्त हूं, समय चाहिए', मनीष सिसोदिया ने CBI को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -