'चट्टान की तरह मेरे पीछे खड़े रहे अमित शाह', CM शिंदे का बड़ा बयान
'चट्टान की तरह मेरे पीछे खड़े रहे अमित शाह', CM शिंदे का बड़ा बयान
Share:

मुंबई: चुनाव आयोग ने शिवसेना का नाम एवं चुनाव चिन्ह 'धनुष और तीर' एकनाथ शिंदे गुट को सौंप दिया है। चुनाव आयोग के फैसले के एक दिन बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को कहा कि अमित शाह ने उनके साथ चट्टान की भांति खड़े रहने का वादा पूरा किया। 

एकनाथ शिंदे ने कहा, "अमित शाह ने मुझसे बोला था 'शिंदे जी, आप आगे बढ़ें। हम आपके पीछे चट्टान की भांति खड़े रहेंगे एवं उन्होंने वही किया जो उन्होंने कहा था।" पिछले वर्ष जून महीने में एकनाथ शिंदे के विद्रोह की वजह से महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार गिर गई एवं उद्धव ठाकरे को सीएम पद से हटा दिया गया। शिंदे ने बाद में बीजेपी के साथ गठबंधन में महाराष्ट्र में सरकार बनाई, शिवसेना के 55 में से 40 विधायकों एवं 18 लोकसभा सदस्यों में से 13 के समर्थन का दावा किया। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि चुनाव आयोग ने कल दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया। उन्होंने बोला कि महाराष्ट्र में सत्यमेव जयते का फॉर्मूला कल स्थापित हो गया। अमित शाह ने उद्धव ठाकरे के गुट पर तंज कसते हुए कहा, 'मोदी जी की फोटो लगाकर वोट मांगे थे, मगर चुनाव के पश्चात् सीएम पद के लालच में जाकर कांग्रेस और एनसीपी के पैर चाटे।' महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में 'डबल हॉर्सपावर' वाली सरकार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कड़ी मेहनत करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एमवीए सरकार के ढाई वर्ष बेकार थे। अब हमारे पास ढाई वर्ष बचे हैं एवं हमें बहुत काम करना है। देवेंद्र फडणवीस ने पुणे में कहा कि हमारी 'डबल हॉर्सपावर' सरकार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपनी पूरी ताकत से काम करेगी।

हरदोई में हुआ बड़ा हादसा, दूल्हे समेत 5 की हुई दर्दनाक मौत

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को दी समझाइश, कहा- स्वीकार करें और नया चुनाव चिन्ह लें

फरवरी की इस तारीख को होगा दिल्ली मेयर का चुनाव, उपराज्यपाल ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -