'बजट में व्यस्त हूं, समय चाहिए', मनीष सिसोदिया ने CBI को लिखा पत्र
'बजट में व्यस्त हूं, समय चाहिए', मनीष सिसोदिया ने CBI को लिखा पत्र
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (CBI) से पूछताछ के लिए 1 सप्ताह का वक़्त देने की मांग की है। CBI ने उन्हें 'दिल्ली शराब नीति' से जुड़े मामले में आज पूछताछ के लिए बुलाया था। सिसोदिया ने पत्र लिखकर CBI से 27 फरवरी तक का वक़्त मांगा है। उन्होंने चिट्ठी में कहा है कि वे फरवरी के आखिर तक जांच के लिए आ सकेंगे। अभी दिल्ली के बजट के लिहाज से समय महत्वपूर्ण है।

मनीष सिसोदिया ने बताया है कि उन्हें एक दिन पहले 18 फरवरी को CBI ने शराब नीति की जांच में सम्मिलित होने के लिए नोटिस भेजा था। इस पर सिसोदिया ने CBI से अनुरोध किया है कि दिल्ली का वित्त मंत्री होने के नाते इस वक़्त उनके लिए एक-एक दिन गंभीर हैं, वे दिल्ली के बजट को फाइनल करने में जुटे हैं।

आगे सिसोदिया ने कहा कि वे 24 घंटे लगाकर दिल्ली का बजट फरवरी के आखिर तक फाइनल कर रहे हैं। जिससे केंद्र सरकार के पास अप्रूवल के लिए भेजा जा सके। केंद्र सरकार की अनुमति के पश्चात् ही दिल्ली विधानसभा में बजट पेश होता है। फरवरी का अंतिम सप्ताह होने की वजह से एक-एक दिन गंभीर है। बजट की तैयारी आखिरी चरण में हैं।

पुनीत बालन और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की कसबा पेठ चुनाव के चलते महत्वपूर्ण चर्चा

'दिवालिया हो चुका है पाकिस्तान', PAK रक्षा मंत्री का आया बड़ा बयान

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को दी समझाइश, कहा- स्वीकार करें और नया चुनाव चिन्ह लें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -