पुलिस जवान ने लगाई उफनते नाले में छलांग, 20 घंटे से जारी है रेस्क्यू
पुलिस जवान ने लगाई उफनते नाले में छलांग, 20 घंटे से जारी है रेस्क्यू
Share:

उमरिया/ब्यूरो। जिले में एक पुलिस जवान द्वारा उफनते नाले में छलांग लगाकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की पुलिस जवान उफनते नाले के बीच में पहुंचा और तेज बहाव में छलांग लगा दी। यह अभी रहस्य है कि उसने जान बूझकर छलांग लगाई है या हादसे के शिकार हो गए। उसे खोजने पिछले 20 घंटे से रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। एसडीआरएफ टीम को रेस्क्यू में सफलता नहीं मिली है।

मामला उमरिया जिले के चंदिया थानान्तर्गत ग्राम करईहा में महानदी में बने स्टॉप डैम का है जहां उफनते नाले में डूबने से पुलिस जवान की मौत हो गई है। मृतक का नाम उमरिया पुलिस लाइन में पदस्थ 25 वर्षीय प्रीतम बैगा बताया गया है। घटना 20 अगस्त की दोपहर 3 बजे की है। पिछले 20 घण्टे से एसडीआरएफ का रेस्क्यू चल रहा है। रेस्क्यू टीम को सफलता नहीं मिली है। बताया जाता है कि तेज बहाव के कारण शव को खोजने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। समाचार के लिखे जाने तक प्रीतम बैगा का शव नहीं मिल पाया था।

इधर कोतवाली थानांतर्गत ग्राम धनवाही में अपने तीन दोस्तों के साथ मछली मारने गए 12 वर्षीय साहिल सिंह पानी के तेज बहाव में बह गया। मूसलाधार बारिश के बीच नरसरहा नाला में पिछले 20 घंटों से एसडीआरएफ (SDRF) का रेस्क्यू जारी है। वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा गया है। साहिल के मां-बाप का रो रोकर बुरा हाल है। कलेक्टर एवं एसपी ने घटनास्थल की निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

MP और राजस्थान के चुनाव की तैयारी में लगी सपा, अखिलेश यादव ने किया एलान

MP के 29 ज‍िलों में अत‍ि भारी बार‍िश की संभावना

जॉर्जिया वुशु इंटरनैशनल चैम्पियनशिप इन बहनों ने जीता मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -