मतगणना पर पुलिस ने दिया अजीब फरमान, जानकर लग जाएगा झटका
मतगणना पर पुलिस ने दिया अजीब फरमान, जानकर लग जाएगा झटका
Share:

कानपुर: 10 मार्च को 5 प्रदेशों के चुनावों की मतगणना है तथा इस महत्वपूर्ण दिन पर कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए पुलिस ने भी अपनी पूरी तैयारी कर रखी है। किन्तु यूपी की कानपुर देहात पुलिस ने मंगलवार को एक अनोखा आदेश देकर सबको हैरान कर दिया है। कानपुर देहात के SP ने गड़बड़ी किए जाने पर Shoot At Sight मतलब देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में 7 चरणों के मतदान के पश्चात्, प्रदेश के सभी कलेक्टर्स ने 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है। कानपुर देहात के कलेक्टर जितेंद्र प्रताप सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने 10 मार्च को होने वाली मतगणना की तैयारियों की खबर दी।

वही कॉन्फ्रेंस में कलेक्टर के साथ एसपी स्वप्रिल ममगईं भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि मतगणना के चलते किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने का प्रयास करने वालों तथा मतगणना स्थल पर सुरक्षा इंतजाम में गड़बड़ी या भ्रामक खबरें फैलाने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए जाएंगे। वही यूपी में ऐसा पहली बार हुआ है कि विधानसभा चुनाव में इस प्रकार का आदेश दिया गया हो। मतगणना प्रक्रिया का उल्लंघन करने वालों को अवसर पर ही गोली मारने के आदेश अपने आप में हैरान कर देने वाली बात है। 

यूक्रेन के सुमी से सभी 694 भारतीय छात्रों को निकाला गया: सरकार

सरकार नागरिकों के सर्वोत्तम हित में तेल की कीमतों पर निर्णय लेगी: पुरी

प्रधानमंत्री ने लोगो की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए नए विचारों को व्यक्त करने का आग्रह किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -