हनुमान चालीसा पर रोक लगाने वाले पुलिस कमिश्नर का हुआ तबादला
हनुमान चालीसा पर रोक लगाने वाले पुलिस कमिश्नर का हुआ तबादला
Share:

नासिक: महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को बड़ा फेरबदल करते हुए 40 वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों का स्थानंतरण या प्रमोशन कर दिया है। इस सूची में नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडेय का नाम भी सम्मिलित है। दीपक पांडेय का नाम हाल ही में उस समय सुर्ख़ियों में आया था, जब उन्होंने नासिक में मस्जिदों के 100 मीटर के दायरे में अजान से 15 मिनट पहले तथा बाद में लाउड स्पीकर पर कोई भी धार्मिक भजन तथा गाने न बजाने का आदेश दिया था। 

वही इतना ही नहीं दीपक पांडेय ने हाल ही में चिट्ठी लिखकर इल्जाम लगाया था कि भू-माफिया का गिरोह राजस्व अफसरों की सहायता से आम आदमी को परेशान कर रहा है। हालांकि, इस पत्र के सार्वजनिक होने के पश्चात वे सरकार के निशाने पर आ गए थे। पांडेय के स्थान पर अब जयंत नायकनवरे नासिक पुलिस कमिश्नर होंगे। वे अभी डिप्टी आईजीपी (वीआईपी सिक्योरिटी) थे। वहीं, नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडेय को खास IG बनाकर भेजा गया है। राजस्व अफसरों के खिलाफ पत्र को सार्वजनिक करने को लेकर महाराष्ट्र सरकार में राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने उनकी आलोचना की थी।
 
दरअसल, महाराष्ट्र में इन दिनों लाउड स्पीकर को लेकर हंगामा मचा है। हाल ही में MNS चीफ राज ठाकरे ने मांग की थी कि महाराष्ट्र की मस्जिदों से 3 मई तक लाउड स्पीकर हटाए जाएं, या फिर मस्जिदों के सामने लाउड स्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाई जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पांडेय ने मार्च में DGP को चिट्ठी लिखकर उनका स्थानंतरण नासिक शहर से बाहर करने की मांग की थी। इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश पुलिस के मुखिया को चिट्ठी लिखकर राजस्व विभाग के अफसरों पर सवाल उठाए थे।

अगले 5 दिनों तक इन राज्यों में होगी जोरदार बारिश, जानिए अपने शहर का तापमान

दरभंगा में बड़ा हादसा! सिलेंडर ब्लास्ट के बाद घर में लगी भयंकर आग, 2 बच्चियों की मौत

दहाई का आंकड़ा भी न छु सके पंजाब के 7 बल्लेबाज़, दिल्ली कैपिटल्स की 9 विकेट से आसान जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -