सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारी पड़ा एक्सीडेंट
सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारी पड़ा एक्सीडेंट
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में नाम कमाने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आप सभी ने बिग बॉस में देखा ही होगा जहाँ वह ज्यादा समय के लिए नहीं थीं लेकिन फिर भी सभी की फेवरेट बन गईं थीं. इन दिनों उनकी मुश्किले एक के बाद एक बढ़ती जा रहीं हैं. जी दरअसल गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब उन्ही के ऊपर केस दायर किया है.

मिली जानकारी के अनुसार सपना के तरफ से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने के कारण पुलिस ने एफआईआर दायर कर ली है. इस मामले में हम आपको पहले तो पूरा किस्सा बता दें. जी दरअसल बीते 25 दिसम्बर की रात हीरो होंडा चौक के पास कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच भिड़ंत हो गई थी और यह फॉरच्यूनर कार सपना चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है. ऐसे में उस टक्कर के बाद कैंटर चालक ने इस मामले में शिकायत दायर करवाई थी और सपना चौधरी ने उस समय यह बयान दे दिया था कि, ''एक्सीडेंट के वक्त वह गाड़ी में नहीं थीं.''

ऐसे में वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही थीं, लेकिन अब कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना चौधरी के खिलाफ मामला दायर हो चुका है. जी हाँ, वैसे तो पहले इस हादसे में सपना चौधरी को नुकसान ना पहुंचने के बारे में कहा गया थे लेकिन बाद में सपना ने बयान दे दिया था कि, ''एक्सीडेंट के वक्त वह गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही थीं. हादसे के वक्त कार में एक चालक व अन्य युवक था जिन्होंने हादसे की शिकायत पुलिस को नहीं दी थी.'' इस मामले में अब पुलिस जांच करेगी ऐसी खबर है, वैसे सपना ने बीते सोमवार को बढ़ापुर के भाजपा विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में अपना धमाकेदार डांस किया था जो फैंस के दीवाना बना गया था.

लंबे घूंघट के लिए ट्रोल हुईं थीं मोहिना कुमारी, जवाब में कहा- 'मुझ पर इसके लिए दबाव...'

जब बीच इवेंट में फट गई थी पति रणवीर की पैंट, दीपिका ने किया था यह काम

हार्दिक से सगाई के पहले इस टीवी एक्टर की गर्लफ्रेंड थीं नताशा, इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -