हार्दिक से सगाई के पहले इस टीवी एक्टर की गर्लफ्रेंड थीं नताशा, इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता
हार्दिक से सगाई के पहले इस टीवी एक्टर की गर्लफ्रेंड थीं नताशा, इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता
Share:

साल के शुरुआत में पहले दिन यानी 1 जनवरी को हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानोविक संग सगाई कर ली और सभी को हैरान कर दिया. आपको बता दें कि हार्दिक के नाताश को प्रपोज करते हुए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं जो सभी ने देखा और उन्हें बधाई दी. ऐसे में आपको बता दें कि हार्दिक से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी संग रिलेशनशिप में थीं और आपने दोनों को टीवी के बेहतरीन शो नच बलिए 9 में एक्स कपल के तौर पर देखा होगा.

अब आज हम बताने जा रहे हैं कि आखिर दोनों का ब्रेकअप कैसे हुआ था. जी हाँ, जी दरअसल दोनों 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और अली की सिस्टर इन लॉ ने दोनों को इंट्रोड्यूस कराया था. कहा जाता है अली ने अपने रिलेशनशिप के खत्म होने की खबर को कंफर्म किया था और उन्होंने कहा था, ''हां, हम अलग हो गए हैं. मुझे लगता है कि मैं एक इंडियन लड़की के साथ रहना पसंद करूंगा. कल्चरल बैकग्राउंड अलग होने के कारण हमारे बीच बहुत सारे इश्यू थे. मैं उसके लिए हमेशा अच्छे की प्रार्थना करता हूं.''

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. वो सर्बिया की एक मॉडल हैं. इसी वजह से अली और वो अलग हो गए. बात करें नताशा की तो साल 2012 में बॉलीवुड में काम करने के सपने लेकर सर्बिया से मुंबई आई थीं और उन्होंने बतौर मॉडल भारत के कई विज्ञापनों में काम किया, जो आपने देखा ही होगा.

अस्पताल में एडमिट हुआ 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर, कहा- 'पैसे खत्म हो गए...'

आरती सिंह पर भड़के विन्दु द्वारा सिंह, कहा- 'पीठ पीछे खूब आग लगाती...'

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -