लंबे घूंघट के लिए ट्रोल हुईं थीं मोहिना कुमारी, जवाब में कहा- 'मुझ पर इसके लिए दबाव...'
लंबे घूंघट के लिए ट्रोल हुईं थीं मोहिना कुमारी, जवाब में कहा- 'मुझ पर इसके लिए दबाव...'
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आईं मोहिना कुमारी सिंह ने साल 2019 में सुयश रावत संग शादी की है और आपको पता होगा उनकी शादी हरिद्वार में हुई. वहीं अपनी शादी में मोहिना राजपूताना अंदाज में नजर आईं थीं और उन्होंने बहुत लंबा घूंघट भी डाला था. उनके उसी घूंघट को लेकर उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया लेकिन अब समय निकालकर एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. जी हाँ, इतने समय से व्यस्त रहने वाली मोहिना ने खुद को ट्रोल करने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने नए साल के मौके पर अपनी शादी की एक फैमिली फोटो शेयर की.

आप देख सकते हैं इस फोटो में मोहिना घूंघट लिए खड़ी हैं इसी वजह से सोशल मीडिया पर सवाल किए गए कि उन्होंने अपनी शादी में घूंघट क्यों पहन रखा है. इस पर कुछ लोग मेल डोमिनेंट रिचुअल्स कहने लगे तो कुछ ने उन्हें गुलामी की जंजीर में बंधने वाली है. इन सभी को सुनने के बाद आज यानी 3 जनवरी को एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- ''जब क्रिश्चियन शादी होती है तो वहां भी घूंघट लेते हैं. मुस्लिम्स में ऐसा ही होता है. मुझे लगता है कि वो सब लोग भी अनपढ़ है! ये एक पुराना राजपूत ट्रेडिशन है, जिसे राजपूत महिला शादी के वक्त फॉलो करती है. मुझ पर इसके लिए दबाव नहीं बनाया गया, मैंने खुद इसे चुना है.'' इस समय कई फैंस हैं जो मोहिना के इस रिप्लाई को पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है- ''मोहिना ये लोग राजपूत कल्चर को कभी समझ नहीं पाएंगे. आप उस गेटअप में बहुत खूबसूरत लग रही थीं.''

इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा- ''मोहिना आपने जिस तरह से ट्रेडिशन को फॉलो किया वो बहुत ही खूबसूरत था. मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं एक साउथ इंडियन हूं और मेरी शादी राजपूत से हुई है. मुझे राजपूत के सारे ट्रेडिशन बहुत पसंद हैं और मैं सभी फॉलो करती हूं. इस बेकार कमेंट्स पर ध्यान मत दीजिए.'' आपको बता दें कि अपनी शादी में एक्ट्रेस ने लाल लहंगे के साथ जड़ाऊ जूलरी पहनी थी. उनकी शादी में बाबा रामदेव, उर्वशी रौतेला जैसे सितारे गए थे.

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट से शहनाज की शादी करवाना चाहते हैं उनके पिता, बयान में कही ये बात

Bigg Boss 13: अरहान खान के साथ रिलेशन को लेकर रश्मि के भाई का आया ये रिएक्शन

श्वेता तिवारी का मेकअप करते दिखे ये टीवी एक्टर, इस वजह से करना पड़ा ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -