काशी को 700 करोड़ का गिफ्ट देकर बोले पीएम मोदी- 'सभी के लिए सुख-समृद्धि लेकर आएगी ये दिवाली'
काशी को 700 करोड़ का गिफ्ट देकर बोले पीएम मोदी- 'सभी के लिए सुख-समृद्धि लेकर आएगी ये दिवाली'
Share:

नई दिल्ली: पूरा देश इस समय दिवाली की तैयारियों में लगा हुआ है. उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक सब लोग जोर-शोर से दीवाली के जश्न की तैयारियां कर रहे हैं. ये साल केवल भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए असीम संकटों और समस्याओं से भरा रहा है. इस बीच दीपावली के त्यौहार से इस वर्ष पहली दफा खुशियों का श्रीगणेश होने वाला है. पीएम मोदी ने त्यौहार पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों को बड़ा उपहार दिया है.

दरअसल, पीएम मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को दिवाली गिफ्ट दिया. पीएम मोदी ने लगभग 700 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. पीएम मोदी ने कहा कि काशी में जो भी हो रहा है वो बाबा विश्वनाथ की कृपा से हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब काशी स्वास्थ्य सुविधाओं का हब बन रहा है और दीवाली का पर्व सभी काशीवासियों के लिए सुख, समृद्धि और खुशियां लेकर आएगा.

पीएम मोदी ने शहर में विकास कार्यों की आवश्यकता पर बल देते हुए शहर के विकास के लिए किए गए कार्यों को गिनाते हुए पूर्वांचल के लोगों के छोटी आवश्यकताओं के लिए उपलब्‍धता की जानकारी दी. पीएम मोदी ने किसानों, कारोबारियों और आम जनता के लिए काशी में किए गए सरकार की कोशिशों के बारे में जानकारी देते हुए भविष्‍य की योजनाओं की झलक भी दिखायी.

अखिलेश यादव का बड़ा आरोप- नफरत व समाज को बांटने की राजनीति करती है भाजपा

कंप्यूटर बाबा को हुई जेल, भड़के दिग्विजय सिंह ने बताया 'बदले की कार्रवाई'

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'हिन्दू राष्ट्रवाद' की विरोधी हैं कमला हैरिस, आत्मनिर्भर बनें मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -