कंप्यूटर बाबा को हुई जेल, भड़के दिग्विजय सिंह ने बताया 'बदले की कार्रवाई'
कंप्यूटर बाबा को हुई जेल, भड़के दिग्विजय सिंह ने बताया 'बदले की कार्रवाई'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रशासन ने बड़ी करवाई की है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन छोड़ कांग्रेस के पक्ष में मुखर रहे कंप्यूटर बाबा के खिलाफ शिवराज सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. प्रशासन के अनुसार, इंदौर में अवैध रूप से अतिक्रमण कर तैयार की गई संपत्ति पर बुलडोजर चल गया है. साथ ही कंप्यूटर बाबा समेत कुल 7 लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.   

इंदौर में कंप्यूटर बाबा के आश्रम में हुई कार्रवाई का कांग्रेस पर विरोध जताया है. कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'इंदौर में बदले की भावना से कंप्यूटर बाबा का आश्रम व मंदिर बगैर किसी नोटिस दिए तोड़ा जा रहा है. यह सियासी प्रतिशोध की चरम सीमा है. मैं इसकी निंदा करता हूं.'

पूर्व मंत्री और राज्य में उपचुनाव के पहले सभी 28 सीटों पर लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा के इंदौर में गोमटगिरी स्थित आश्रम पर यह कार्रवाई की गई है. ये आश्रम और विश्राम गृह शहर के ग्राम जम्बुड़ी हप्सी में कुल 46 एकड़ जमीन में फैला हुआ था. प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इसके एक बड़े हिस्से पर कंप्यूटर बाबा ने अवैध रूप से निर्माण किया था. 

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'हिन्दू राष्ट्रवाद' की विरोधी हैं कमला हैरिस, आत्मनिर्भर बनें मोदी

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव का जन्मदिन आज, क्या कल मिलेगा सियासी तोहफा ?

आज वाराणसी को ढेर सारी सौगातें देंगे पीएम मोदी, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -