सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'हिन्दू राष्ट्रवाद' की विरोधी हैं कमला हैरिस, आत्मनिर्भर बनें मोदी
सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'हिन्दू राष्ट्रवाद' की विरोधी हैं कमला हैरिस, आत्मनिर्भर बनें मोदी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अमेरिका चुनाव परिणाम को लेकर नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है। उन्होंने पीएम मोदी को आत्मनिर्भर रहने के लिए कहा है, साथ ही अमेरिका की नई बाइडेन-हैरिस सरकार की खुशामदी न करने की हिदायत दी है। स्वामी ने दावा किया है कि अमेरिकी उपराष्ट्रपति का पद संभालने जा रहीं कमला हैरिस ‘हिंदू राष्ट्रवाद’ विरोधी हैं।

भाजपा के राज्यसभा सांसद ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि “मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नई बाइडेन-हैरिस सरकार को भारत आमंत्रित किया जाएगा, लेकिन केंद्र सरकार को उनकी खुशामदी नहीं करना चाहिए। भारत के मामलों में बाइडेन, हैरिस के जरिए जाएंगे और कमला वैचारिक रूप से “हिंदू राष्ट्रवाद” के खिलाफ हैं। जिसका मतलब भाजपा है। ऐसे में मोदी को आत्मनिर्भर रहना चाहिए।”

सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी अपनी प्रतिकृया दी है। एक यूजर ने लिखा कि “मुझे नहीं लगता कि वह हिंदू धर्म के खिलाफ है! वह लिबरल है! हर तरह से भारत एक ऐसी धरती है जहाँ धर्म की स्वतंत्रता है। मुझे नहीं लगता कि हिंदू धर्म को सबसे महत्वपूर्ण धर्म माना जाना चाहिए! मैं कहता हूं कि हम जिसकी भी पूजा करते हैं, हम सब एक हैं।” 

 

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव का जन्मदिन आज, क्या कल मिलेगा सियासी तोहफा ?

आज वाराणसी को ढेर सारी सौगातें देंगे पीएम मोदी, सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

वि ने बीएस येदियुरप्पा मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -