'ईद-ए-मिलाद-उन-नबी' आज, पीएम मोदी-राहुल गांधी समेत कई दिग्गजों ने दी मुबारकबाद
'ईद-ए-मिलाद-उन-नबी' आज, पीएम मोदी-राहुल गांधी समेत कई दिग्गजों ने दी मुबारकबाद
Share:

नई दिल्ली: मुस्लिम समुदाय के त्यौहार ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को मुबारकबाद दी है. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस दिन सभी करूणा और भाईचारा कायम रखें. पीएम मोदी के साथ ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कई बड़े नेताओं ने ईद की मुबारकबाद दी है.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं आशा है कि इस दिन सभी करुणा और भाईचारा कायम रखें. सभी लोग स्वस्थ और खुश रहें. ईद मुबारक!''  वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर दयालुता और भाईचारे की भावना सभी का मार्गदर्शन कर सकती है. बहुत मुबारकबाद.''

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद. यह त्योहार सभी को हमारे समाज में सद्भाव और सौहार्द के बंधन को मजबूत करने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है.'' आपको बता दें कि पैगंबर मोहम्मद का जन्म अरब के रेगिस्तान के शहर मक्का में 571 ईस्वी में 12 तारीख को हुआ था. पैगंबर साहब के जन्म से पूर्व ही उनके पिता का इंतकाल हो चुका था. जब वह 6 वर्ष के थे तो उनकी मां भी दुनिया छोड़ कर चली गई. मां के इंतकाल के बाद पैगंबर मोहम्मद, अपने चाचा अबू तालिब और दादा अबू मुतालिब के पास रहकर पले बढे .

 

एयर इंडिया के लिए लगाई जाएगी बोली

चर्च में हुई हत्याओं पर PM मोदी ने जताया दुःख, कही यह बात

निफ्टी 11,700 से नीचे F&O एक्सपायरी डे पर हुआ बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -