तो क्या कांग्रेस छोड़ेंगे अल्पेश, ठाकोर सेना ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Apr 10 2019 11:30 AM
तो क्या कांग्रेस छोड़ेंगे अल्पेश, ठाकोर सेना ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर कांग्रेस से अगले 24 घंटे में इस्तीफा दे देंगे. यह कहना है अल्पेश ठाकोर के बेहद करीबी और सांबरकांठा के बायड सीट के विधायक धवल सिंह झाला का. बताया जा रहा है कि दरअसल मंगलवार को अहमदाबाद में ठाकोर सेना की कोर कमेटी की बैठक हुई थी औरअल्पेश ठाकोर तो इस बैठक में नहीं थे लेकिन ठाकोर सेना की इस कोर कमेटी ने उन्हें अल्टीमेटम दिया है कि वो अगले 24 घंटे के अंदर अपना फैसला लें और कांग्रेस छोड़ दें. 

बताया जा रहा है कि अल्पेश ठाकोर को लोकसभा टिकट न मिलने से नाराज ठाकोर सेना के लोगों ने यह बैठक अपनी अगली रणनीति तय करने के लिए बुलाई गई थी और उन्होंने इस बैठक में यह फैसला लिया कि अल्पेश ठाकोर को कांग्रेस से इस्तीफा देना पड़ेगा. वो भी 24 घंटे के अंदर. 

जानकारी के मुताबिक़, इस बैठक में ठाकोर क्षत्रिय सेना के इस फैसले की जानाकारी खुद अल्पेश के करीबी धवलसिंह झाला ने प्रदान की है. इस बात के सामने आने के बाद  गुजरात की राजनीति में एक बार फिर हड़कंप मच गया है. बता दें कि इससे पहले भी के बार अल्पेश के कांग्रेस छोड़ने की ख़बरें आती रही है. हालांकि कुछ समय पूर्व अल्पेश ने कहा था कि वो कांग्रेस में ही रहेंगे ओर बीजेपी ज्वॉइन नहीं करेंगे.

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात

चुनाव बाद भारत से बातचीत करने को तैयार है पाकिस्तान

पाक सीमा पर तैनाती के लिए, 464 टी-90एमएस टैंकों की खरीद को मिली कैबिनेट की मंजूरी